Alia को आई Ranbir की याद, इमोशनल होकर कही ये बात!

कोरोना पॉजिटिव होने के कारण Ranbir Kapoor इन दिनों सेल्फ क्वारंटीन में चल रहे हैं। ऐसे में उन्हें याद करते हुए बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस Alia Bhatt ने एक फोटो शेयर की है।

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड के चोकोलेट बॉय Ranbir Kapoor हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसकी जानकारी खुद उनकी मां Neetu Kapoor ने दी थी। कोरोना पॉजिटिव होने के कारण Ranbir Kapoor इन दिनों सेल्फ क्वारंटीन में चल रहे हैं। ऐसे में उन्हें याद करते हुए बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस Alia Bhatt ने एक फोटो शेयर की है।

इस फोटो में वह एक्टर का हाथ थामे नजर आ रही हैं। इस फोटो को साझा करते हुए Alia Bhatt ने एक इमोशनल मेसेज लिखा है। आलिया के इंस्टाग्राम एकाउंट पर फोटो कुछ ही घंटे पहले साझा हुई है। लेकिन अभी तक इस पर 10 लाख से भी ज़्यादा लाइक आ चुके हैं।

Alia Bhatt द्वारा शेयर की गई यह फोटो खूब सुर्खियां बटोर रही है, साथ ही फैंस भी इसपर जमकर कमेंट कर रहे हैं। आलिया भट्ट ने इस तस्वीर को साझा करते हुए लिखा,”मेजर मिसिंग” आलिया और रणबीर के फैंस इस पोस्ट पर कमेंट कर रणबीर के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

आलिया की मां का आया ऐसा रिएक्शन

यही नहीं पोस्ट पर आलिया मां Soni Razdan ने भी एक सैड इमोजी शेयर करते हुए दुःख जताया है। बता दें कि रणबीर कपूर के अलावा बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर Sanjay Leela Bhansali भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसी के चलते आलिया भट्ट ने भी खुद को क्वारंटीन कर लिया था।

यह भी पढ़ें :

Alia Bhatt इससे पहले भी Ranbir Kapoor के साथ तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। वह कपूर खानदान में होने वाले कार्यक्रमों में भी अक्सर रणबीर कपूर के साथ नजर आती रहती हैं। दोनों फिल्म Brahmastra में साथ दिखाई देंगे। इस फिल्म के जरिए आलिया और रणबीर पहली बार बड़े परदे पर साथ नज़र आएंगे। बता दें कि इन दोनों की शादी पर भी अटकलें अलगतार जारी हैं। हालांकि, कपल की ओर से अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है।

 

Related Articles