इस प्‍लेन में एलियन सफर कर रहा है

photobombed-by-an-alien-1 (1)नई दिल्ली आप अक्‍सर सुनते हैं एलियन्‍स की खबरें। लेकिन उसमें कितनी सच्‍चाई होती है ये कोई नहीं जानता। ऐसी ही एक खबर रूस से आ रही है। यहां एक इनलैण्ड फ्लाइट में एलियन की तस्‍वीर मिलने से एक बार फिर एलियन के होने पर बहस शुरु हो गयी है। दुनिया अन्य देशों के आसमान में भी एलियंस होने की खबरें आती ही रहती हैं, हाल ही में पूर्वी उत्तरप्रदेश से भी ऐसी ही खबरें आई थी।

फेसबुक पर फोटो डालते ही कमेंट्स की लाइन लग गई

‘मिरर’ में छपी खबर के मुताबिक रूस की एक इनलैण्ड फ्लाईट में एयर होस्टेस ओलीसिया पोदकोरियतोव ने प्लेन के बिजनेस क्लास में अपनी सेल्फी खींची। बाद में वह घर आई और उसे फेसबुक पर पोस्ट कर दिया। कुछ ही देर बाद उसकी फेसबुक पर दनादन कमेंट आने लगे। उसे लगा साधारण तस्‍वीर में इतने कमेंट्स क्‍यों आ रहे हैं। तो उसने गौर किया फोटो पर। उसे जो दिखा उसके बाद तो उसके होश उड़ गए।

यह भी पढ़ें : यूपी में दिखी दुनिया की सबसे बड़ी उड़नतश्‍तरी

क्‍या कहा एविएशन एक्‍सपर्ट ने

उसने जो सेल्फी खींची थी उसमें पीछे कोई अजीब सी आकृति उसे घूर रही थी। वह आकृति एलियन जैसी थी। ओलीसिया कहती है कि निश्चित रूप से वो एलियन ही था। ओलीसिया के पोस्ट किये गये फोटोग्राफ पर एविएशन एक्सपर्ट विक्टर ल्यूनेव ने कहा है कि ऐसा कुछ नहीं है यह उनका भ्रम है कोई एलियन नहीं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button