अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (AMU) के छात्र की गोली मार कर हत्या

अलीगढ़ (Aligarh) के क्वार्सी थाना क्षेत्र के जाकिर नगर जीवनगढ़ में अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (AMU) में बीए ऑनर्स फाइनल ईयर में पढ़ने वाले एक छात्र को गोली मार कर हत्या कर दि गई। जिस छात्र का नाम अतिफ बतया जा रहा है।

अलीगढ़: अलीगढ़ (Aligarh) के क्वार्सी थाना क्षेत्र के जाकिर नगर जीवनगढ़ में अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (AMU) में बीए ऑनर्स फाइनल ईयर में पढ़ने वाले एक छात्र को गोली मार कर हत्या कर दि गई। जिस छात्र का नाम अतिफ बतया जा रहा है।

यह घटना तब हुई जब वह अपने दोस्त के साथ घर लौट रहा था। घायल आतिफ को इलाज के लिए जेएन मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहा डाक्टरो ने उसे मृत्यु घोषित कर दिया। इस घटना की खबर मिलते ही पुलिस फौरन घटना स्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस का दावा

पुलिस इस मामले को संज्ञान में लेते हुए हमलावरों की तलाश करने के लिए छापेमारी कर रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

बताया जा रहा है कि जाकिर नगर गली नंबर 5 के रहने वाला जमील अहमद जो कि एएमयू में संविदाकर्मी है उसका लड़का आतिफ अपने दोस्त जैद के साथ स्कूटी से घर जा रहा था अभी वह गली नंबर-4 के पास पहंचा ही था तब तक हमलावरों ने उसके उपर ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरु कर दिया। फायरिंग में आतिफ को बाजू में व कंधे के पास गोली लगी जिससे वह स्कूटी से गिर गया। गोली की आवाज सुनकर वहा रहने वाले लोग मौके पर जमा होने लगे और इस घटना की खबर फौरन पुलिस को दिया।

यह भी पढ़े: बजरंग दल (Bajrang Dal) की चेतावानी, कहीं देखें बाबू-सोना तो तोड़ेंगे कोना-कोना

Related Articles

Back to top button