समय से पहले रिलीज़ हुई मिर्जापुर सीजन 2 के सभी 10 एपिसोड

मिर्जापुर 2 फिल्म का इंतजार कर रहे फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी, आखिरकार आपके इंतजार से खत्म होने से पहले ही 'मिर्जापुर 2' के सभी एपिसोड अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज कर दिए गए। 'मिर्जापुर 2' के सभी 10 एपिसोड्स 23 अक्तूबर को रिलीज होनी थी लेकिन आज गुरुवार करीब रात नौ बजे सभी एपिसोड्स रिलीज हो गई।

मुंबई : मिर्जापुर 2 फिल्म का इंतजार कर रहे फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी, आखिरकार आपके इंतजार से खत्म होने से पहले ही ‘मिर्जापुर 2’ के सभी एपिसोड अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज कर दिए गए। ‘मिर्जापुर 2’ के सभी 10 एपिसोड्स 23 अक्तूबर को रिलीज होनी थी लेकिन आज गुरुवार करीब रात नौ बजे सभी एपिसोड्स रिलीज हो गई। समय से पहले रिलीज होने पर दर्शक अचानक ये देखकर चौंक गए।

मिर्जापुर 2 का ट्रेलर अभी कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ था जिसके बाद से सभी दर्शकों में काफी उत्साह था। इसके बाद धीरे-धीरे इसके कई टीजर रिलीज हुए जिसकी वजह से दर्शको में मिर्जापुर 2 का एपिसोड्स देखने उत्साह बढ़ता गया। 23 को रिलीज होने से पहले आखिरकार आज 22 अक्तूबर की रात को इंतजार खत्म हुआ।

 

ये भी पढ़े : अमेरिकी अफसरों का दावा, डेमोक्रेटिक पार्टी के समर्थकों को ईरान से मिल रहे धमकी भरे ई-मेल

मिर्जापुर के पहले सीजन में क्राइम ड्रामा

ये एपिसोड्स यूपी के मिर्जापुर की पृष्ठभूमि पर बनाई गई है। मिर्जापुर के पहले सीजन में क्राइम ड्रामा गालियों और उत्तेजक दृश्यों ने सेक्रेड गेम्स श्रेणी की ओटीटी सीरीज के तौर पर काफी चर्चा दिलाई। आज रिलीज हुए इस सीजन में समीकरण बदले नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़े : भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे को ऑस्ट्रेलियाई सरकार से मिली मंजूरी

मिर्जापुर पहले सीजन की तरह

मिर्जापुर के पहले सीजन की तरह सीरीज में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, रसिका दुग्गल, श्वेता त्रिपाठी साथ ही विजय वर्मा जैसे कुछ नए नाम भी इसमें जोड़े गए हैं। लिलिपुट की एंट्री और विजय वर्मा की एंट्री काफी अहम मानी जा रही है।

Related Articles

Back to top button