राजस्थान में सियासी खेल, वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) को छोड़ सभी नेताओं को बुलाया गया दिल्ली

नड्डा से मिलने के लिए प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया और विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौर दिल्ली पहुंच चुके हैं।

जयपुर: राजस्थान में सियासी खेल शुरू हो चुका है। आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राजस्थान बीजेपी के नेताओं को दिल्ली बुलवाया है। बता दें कि जेपी नड्डा से मिलने के लिए प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया और विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौर दिल्ली पहुंच चुके हैं। लेकिन हैरानी की बात तो यह है जेपी नड्डा द्वारा बुलाई गई इस बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) को नहीं बुलाया गया ।

जेपी नड्डा द्वारा अचानक से की जा रही इस मीटिंग को लेकर अलग-अलग कयास लगाए जा रहे हैं। क्या इस मीटिंग में भाजपा प्रदेश में कोई नए बदलाव लाने की तैयारी कर रही है। वहीं प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया का कहना है कि ये सामान्य बैठक है और राजस्थान में विधानसभा के तीन उप चुनाव होने हैं, इसके अलावा निकायों के चुनाव होने हैं, इसकी तैयारियों के सिलसिले में यह बैठक बुलायी गई है.

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में भाजपा ने विधानसभा चुनाव की तैयारियां तेज कर दी हैं। जेपी नड्डा इस हफ्ते बर्धमान का दौरा कर रहे हैं। यहीं से बीजेपी किसानों तक पहुंचने के लिए बड़े कैंपेन की तैयारी भी कर रही है।

बता दें कि बीजेपी जनवरी के इस पूरे महीने को कृषक सुरक्षा के रूप में मनाने जा रही है इसके तहत बीजेपी सीधे 74 लाख किसानों से जुड़ेगी। बीजेपी द्वारा इस अभियान की शुरुआत बर्धमान से की जा रही है।

यह भी पढ़ें: प्रदेश में ‘बेटी बचाओ अभियान’ नए सिरे से चलाया जाएगा: शिवराज

यह भी पढ़ें: जिला अस्पताल की बड़ी लापरवाही, मृतक बंदरों से भरी मिली पानी की टंकी

Related Articles

Back to top button