ऑलराउंडर होल्डर मैच नहीं कर सके होल्ड, हैदराबाद हुई फोल्ड, पंजाब ने मारी बाजी

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग के 37वें मुकाबले में पंजाब किंग्स ने शारजाह के शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद को रोमांचक मैच में 5 रनों से हराया। 126 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए हैदराबाद की टीम जेसन होल्डर की नाबाद 47 रनों की पारी के बावजूद 7 विकेट खोकर 120 रन ही बना सकी। इस जीत के साथ ही पंजाब ने अपनी प्लेऑफ की उम्मीदों को भी बरकरार रखा है।

पहले गेंदबाजी करने का विकल्प चुनने के बाद, हैदराबाद ने पंजाब को 20 ओवरों में 125/7 पर रोक दिया, जहां जेसन होल्डर 19 रन देकर तीन विकेट लेकर अपनी टीम के लिए स्टार गेंदबाज थे। बाद में 126 रनों का पीछा करते हुए, SRH बल्लेबाज अपनी पारी की शुरुआत से ही सही प्रदर्शन करने में विफल रहे, मोहम्मद शमी ने डेविड वार्नर और केन विलियमसन को जल्दी आउट कर दिया।

लेग स्पिनर रवि बिश्नोई पीबीकेएस के लिए अग्रणी विकेट लेने वाले गेंदबाज थे क्योंकि उन्होंने बीच के ओवरों में 24 रन देकर 3 महत्वपूर्ण विकेट लिए। SRH के ऑलराउंडर होल्डर ने अपने पक्ष के लिए सब कुछ किया लेकिन अपने पक्ष को जीत की रेखा तक ले जाने में असफल रहे। होल्डर ने शानदार गेंदबाजी प्रदर्शन के बाद बल्ले से 47 रन बनाए।

इस जीत के साथ केएल राहुल की अगुवाई वाली पंजाब किंग्स अंक तालिका में पांचवें स्थान पर पहुंच गई है। पीबीकेएस ने इस सीजन में खेले गए दस मैचों में चार जीत हासिल की हैं। हैदराबाद अभी भी नौ मैचों में आठ हार के साथ अंक तालिका में सबसे नीचे है और उसकी प्लेऑफ क्वालीफाई करने की उम्मीद लगभग खत्म हो गई है।

Related Articles