इस हसीना ने तोड़े मार्क जुकरबर्ग के सारे सपने, नहीं बन सकेंगे दुनिया के सबसे युवा अरबपति

0
नई दिल्ली। फेसबुक के को-फाउंडर मार्क जुकरबर्ग को भला कौन नहीं जानता होगा। छोटी सी उम्र में इस मुकाम तक पहुंचने वाली एक अनोखी शख्सियत, जिन्होंने 23 साल की उम्र में अरबपति बनकर रिकार्ड बना लिया, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि एक मार्क जुकरबर्ग को टक्कर देने के लिए एक खूबसूरत हसीना ने एंट्री ले ली है। यह हसीना कोई और नहीं बल्कि कर्दाशियां परिवार की सदस्य और टीवी शो की स्टार काइली जेनर है, जो कि अभी सिर्फ 20 साल की है।
कहा जा रहा है बहुत जल्द वह मार्क जुकरबर्ग का कमाई के मामले में रिकार्ड तोड़ सकती है। हाल ही में उनकी कमाई का खुलासा हुआ जिसे सुनकर लोगों के होश उड़ गए। जानकारी के मुताबिक उनकी कमाई 90 करोड़ डॉलर है जो कि करीब करीब 6117 करोड़ से भी ज्यादा है। फोर्ब्स ने उनकी कमाई के इस आंकड़ें को बताते हुए यह भी घोषणा की कि वह बहुत जल्द फेसबुक के को-फांउडर का रिकार्ड तोड़ने वाली हैं।
काइली के बारे में बता दें तो वह एक टीवी स्टार के साथ-साथ एक सक्सेस बिजनेसवुमन भी हैं, उनकी खुद की एक कॉस्मेटिक्स नाम से एक कंपनी चलती है, जो कि पिछले दो सालों से चल रही है। आज के समय में काइली की कंपनी एक बहुत बड़ी कंपनी के रुप में पहचानी जाती है। महज 2000 रुपए से शुरु होने वाली इस कंपनी की वैल्यू आज की समय में 80 कोरड़ डॉलर हो चुकी है। बताया जाता है कि काइली ने 63 करोड़ डॉलर से ज्यादा के सामान को आजतक बेचा है।
loading...
शेयर करें