मन्नत में मिले तीनो खान, क्या एक साथ करने जा रहे फिल्म ?

बॉलीवुड के तीनो खान के लिए साल 2018 कुछ ख़ास अच्छा नहीं गया .सलमान खान की फिल्म ‘रेस-3’ दर्शकों को प्रभावित करने में असफल हुई थी. आमिर की ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ और शाहरुख की ‘जीरो’ भी बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी. ऐसे में फैन्स को तीनों से धमाकेदार वापसी की उम्मीद है. खबरों की माने तो हाल ही में तीनों सुपरस्टार्स किंग खान के घर मन्नत पर मिले और साथ में वक्त बिताया. सभी ने साथ में काफी मस्ती भी की.

सूत्रों के मुताबिक रात 8 बजे तक शाहरुख, सलमान और आमिर साथ में बातचीत करते रहें. तीनों ने अपने करियर को लेकर भी चर्चा की. इस खबर के बारे में जानकर फैन्स उम्मीद लगा रहे हैं कि शायद तीनों खान बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आ सकते हैं. हालांकि, अभी तक ऐसा कुछ भी कन्फर्म तो नहीं हुआ है लेकिन अगर ऐसा होता है तो फैन्स के लिए इससे बड़ा तोहफा और कुछ नहीं हो सकता.

सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ बड़े पर्दे पर 5 जून को रिलीज होने जा रही है. फिल्म में कैटरीना  कैफ और दिशा पाटनी भी अहम भूमिका में है. वहीं आमिर खान को फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में देखा जाएगा. खबरों की माने तो शरमन जोशी भी इस फिल्म का बन सकते हैं. शाहरुख ने अभी तक अपनी अगली फिल्म की घोषणा नहीं की है. बताया जा रहा है कि जून में वह अपना अगला प्रोजेक्ट अनाउंस करेंगे.

Related Articles