दाती महाराज पर लगा आरोप, शिष्या से बोले- ‘मैं तुम्हारी हर वासना को खत्म कर दूंगा’..

नई दिल्ली। दिल्ली के जाने माने शनिधाम मंदिर के संस्थापक दाती महाराज आजकल एकबार फिर से मीडिया की सुर्खियों में हैं। दरअसल, एक महिला ने उन पर रेप का आरोप लगाया है। कहा जा रहा है शनि देव के कृपा बताने वाले दाती महाराज की साढ़े साती चलनी शुरु हो गई है, अब शायद ही वह इससे बच पाएं। हाल ही में पीड़िता ने महाराज पर यह आरोप लगाते हुए बताया है कि वह पिछले एक हफ्ते से संघर्ष कर रही है। साथ ही उसे और उसके परिवार को अब जान का खतरा सताने लगा है और पुलिस से सुरक्षा की मांग भी की है।

क्या है मामला-
पीड़िता ने आपबीती बताते हुए कहा कि वह बाबा की गुफा में चरण सेवा के लिए गई थी। गुफा में इतना अंधेरा था कि उसे कुछ दिखाई नहीं दे रहा था, साथ ही वहा पर एलईडी पर भी कपड़ा बांधा हुआ था। आगे पीड़िता ने बताया कि दाती महाराज ने वहीं अंधेरे में उसे पीछे से दबोच लिया और उसके साथ कुकर्म किया। महाराज के साथ साथ उसके गुर्गों ने भी उसके साथ रेप करते रहे। जानकारी के मुताबिक पिछले 15 सालों से पीड़िता और उसका परिवार महाराज के भक्त रह चुके हैं।

दर्ज हुआ मामला-
साथ ही अपने बयान में पीड़िता ने पुलिस पर भी आरोप लगाया है कि इस मामले को दर्ज करने से सभी पुलिस वाले कतरा रहे थे। इस दौरान उसे और उसके परिवार को हर बार एक थाने से दूसरे थाने दौड़ाया। जिसके बाद पता चला कि मामला फतेहपुर बेरी का है। मामला दर्ज होते ही पुलिस ने मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट के समक्ष पीड़िता का बयान दर्ज कराया जिसके बताया जा रहा है कि दाती महाराज के शनिधान का मुआयना कर सकती है। फिलहाल तो महाराज आईपीसी की धारा 376, 377, 354 और 34 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

Related Articles