Allu Arjun की Pushpa Part-1 इस दिन होगी रिलीज, दिल को छू जाएगी फिल्म की Story

इस साल क्रिसमस पर रिलीज होगी अल्लू अर्जुन की एक्शन थ्रिलर फिल्म Pushpa Part-1, यह फिल्म 5 अलग-अलग भाषाओं में रिलीज होगी

हैदराबाद: अभिनेता अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की Most Awaited Film ‘पुष्पा: द राइज’ (Pushpa: The Rise) की रिलीज का डेट ऐलान हो गया है। यह फिल्म इस साल क्रिसमस (Christmas) पर रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। Pushpa Part-1 तेलुगु भाषा की एक्शन थ्रिलर फिल्म है।

2 पार्ट में रिलीज होगी फिल्म

मैथरी मूवी मेकर्स के निर्माता नवीन यरनेनी और वाई. रविशंकर ने एक बयान में कहा कि, ‘पुष्पा’ (Pushpa) एक एक्शन से भरपूर कहानी है जिसमें ऐसे पल हैं जो दिल को छू जाते हैं और इसकी शूटिंग एक आनंदमयी राइड है।

उन्होंने बताया कि इस फिल्म ने पहले ही दर्शकों के बीच काफी चर्चा पैदा कर दी है और हम यह घोषणा करते हुए रोमांचित हैं कि पहले भाग (Pushpa Part-1) को इस साल क्रिसमस पर रिलीज किया जाएगा। हम प्रशंसकों द्वारा इसे देखने और कभी न खत्म होने वाली बारिश का इंतजार नहीं कर सकते। ‘पुष्पा’ की पूरी टीम को प्यार। हमने फिल्म का दूसरा भाग 2022 में रिलीज करने का फैसला किया है।

 

5 भाषाओं में रिलीज

फिल्म के पहले ट्रैक ‘जागो जंगो बकरे’ का टीजर रिलीज होने के बाद सोमवार को यह फिल्म सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही थी। यह गाना 5 अलग-अलग भाषाओं, तेलुगु (Telugu) में मलयालम, तमिल, हिंदी और कन्नड़ भाषाओं में डब संस्करणों के साथ में रिलीज होगा।

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun), फहद फासिल (Fahad Fasil) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की यह फिल्म 2 पीर्ट में रिलीज होगी। पहला पार्ट इस साल 25 दिसंबर क्रिसमस पर रिलीज होने के लिए तैयार है। और इस फिल्म का दूसरा पार्ट 2022 में रिलीज होने वाला है। फिल्म का संगीत देवी प्रसाद द्वारा रचित है, जिसमें सिनेमैटोग्राफी और संपादन क्रमशः मिरोस्लाव कुबा ब्रोजेक और कार्तिका श्रीनिवास द्वारा किया गया है।

यह भी पढ़ेन्यूड होकर Gehana Vasisth ने किया लाइव सेशन, पूछा- क्या ये वल्गर लग रहा है?

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles