अलोक वर्मा पर एक बार फिर चला सरकार का चाबुक, हटाए गए सीबीआई निदेशक पद से…

0

नई दिल्ली। सीबीआई निदेशक अलोक वर्मां को एक बार फिस से सीबीआई निदेशक पद से हटा दिया गया हैं। दो दिन पहले अलोक वर्मां को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली थी, लेकिन दोबारा से काम संभालने से पहले वर्मा को एक बार फिर से उनके पद से हटा दिया गया है। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली उच्चस्तरीय चयन समिति ने भ्रष्टाचार और कर्तव्य में लापरवाही बरतने के आरोप में गुरुवार को वर्मा को पद से हटा दिया था।

CBI चीफ पद से हटाए गए वर्मा ने ‘‘अपने विरोधी एक व्यक्ति द्वारा लगाए गए झूठे, निराधार और फर्जी आरोपों’’ के आधार पर समिति द्वारा तबादले का आदेश जारी किए जाने को दुखद बताया।

सीबीआई निदेशक पद से हटाए जाने के बाद 1979 बैच के IPS अधिकारी अलोक वर्मा को गृह मंत्रालय के तहत अग्निशमन विभाग, नागरिक सुरक्षा और होम गार्ड्स का निदेशक नियुक्त किया गया है। CBI निदेशक का प्रभार फिलहाल अतिरिक्त निदेशक एम। नागेश्वर राव के पास है। अलोक वर्मा को हटाए जानें के बाद राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि आजकल मोदी जी को नींद नहीं आ रही हैं।बता दें की इस महीने के अंत में अलोकवर्मा की सेवा का कार्यकाल खत्म होनें वाला है।

loading...
शेयर करें