अनुपम ने शेयर की तस्वीर, जवाब में मनोज ने कही दिल की बात

0

लंदन‘अय्यारी’ की शूटिंग में व्यस्त मनोज बाजपेयी ने अनुपम खेर की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि अनुपम जैसे अनुभवी अभिनेता के साथ काम करना सम्मान की बात है।

अनुपम ने ट्वीटर पर शेयर की तस्वीर 

‘दस कहानियां’ और ‘स्पेशल 26’ जैसी फिल्मों में के बाद मनोज ने अनुपम खेर नीरज पांडे की फिल्म ‘अय्यारी’ में साथ काम कर रहें हैं। दरअसल अनुपम ने ट्विटर पर सोमवार को अपनी श्वेत-श्याम तस्वीर साझा की, जिसमें वह मनोज के साथ दिखाई दे रहे हैं।

इसके साथ अनुपम ने लिखा, “प्रतिभाशाली मनोज बाजपेयी के साथ काम करना हमेशा अद्भुत रहा है। ‘अय्यारी’ की शूटिंग के दौरान बहुत हंसे।”

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए मनोज ने ट्विटर पर लिखा, “आपके साथ काम करना हमेशा सम्मान की बात है।” ‘अय्यारी’ में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और नसीरुद्दीन शाह जैसे कलाकार मुख्य भूमिका निभाएंगे। सिद्धार्थ फिल्म में सेना के एक अधिकारी की भूमिका में देखे जाएंगे। फिल्म में वाजपेयी मल्होत्रा के मेंटर की भूमिका निभा रहे हैं।

बताया जा रहा कि फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म में नसीरुद्दीन शाह द्वारा निभाए जा रहे किरदार की पूरी शूटिंग अभी बाकी है। नीरज पांडे द्वारा लिखी और डायरेक्ट की गई है। फिल्म रिलायंस इंटरटेनमेंट और प्लान सी स्टूडियोज द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। शीतल भाटिया द्वारा निर्मित यह फिल्म 26 जनवरी, 2017 को रिलीज होगी।

loading...
शेयर करें