अमर कुमार बाउरी ने हेमंत सरकार को बताया विफल, समृद्ध झारखंड को कर दिया खोखला

हेमंत सोरेन सरकार को पूरी तरह विफल बताया और कहा कि राज्य की पूर्ववर्ती भाजपा ने तो वर्तमान सरकार को ‘समृद्ध झारखंड’ दिया लेकिन हेमंत सरकार इसे एक साल में ही खोखला कर दिया।

रांची: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता एवं विधायक अमर कुमार बाउरी (Amar kumar bauri) ने झारखंड में सत्तारूढ़ हेमंत सोरेन सरकार (Hemant Soren Government) को पूरी तरह विफल बताया और कहा कि राज्य की पूर्ववर्ती भाजपा (BJP) ने तो वर्तमान सरकार को ‘समृद्ध झारखंड’ दिया लेकिन हेमंत सरकार इसे एक साल में ही खोखला कर दिया।

अमर कुमार बाउरी ने बुधवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय में हेमंत सरकार (Hemant Government) के एक वर्ष की विभागवार विफलता को लेकर आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि राज्य (State) में जनता को खुद से ही अपनी इज्जत और आबरू बचने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि जब देश की राजधानी में निर्भया कांड हुआ तो पूरा देश एक साथ खड़ा हो गया था। उसी तरह की घटना वर्ष 2021 के प्रारंभ में राजधानी रांची के ओरमांझी में घटी, जो राज्य सरकार के लिए रहस्यमय बन गयी है।

ये भी पढ़ें : केएमपी में किसानों की आज ट्रैक्टर यात्रा, लग सकता एक्सप्रेस-वे पर जाम

लेकिन राज्य सरकार कपनी विफलताओं को छिपाने के उद्देश्य से किशोरगंज जैसी घटना की साजिश करती है। फिर भी अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि छावनी में तब्दील किशोरगंज में पुलिस के नाक के नीचे ही एक दलित सफाईकर्मी युवक की हत्या हो जाती है। पूर्व मंत्री ने कहा कि राज्य में ही जब एक महिला पुलिसकर्मी जब छुट्टी मांगने अपने अधिकारी के पास जाती है तो उसके साथ छेड़खानी जैसी घटना हो जाती है। ऐसी घटना को देखते हुए कहा जा सकता है कि राज्य सरकार का शासन और प्रशासन दोनों ही कोरोना संक्रमित हो गया है। जो अपने अंतिम चरण में है।

Related Articles

Back to top button