अमर सिंह ने सपा पर बोला हमला तो पीएम मोदी की जमकर तारीफ

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह के करीबी रहे और दिग्गज नेता अमर सिंह ने एक बार फिर समाजवादी पार्टी पर हमला बोला है। वहीँ पीएम मोदी की जमकर तारीफ की है। उन्होंने उत्तर प्रदेश में सपा-बीएसपी के गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि ये पार्टी जातिगत राजनीति करती है। मै इनकी जगह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ का समर्थन करता हूं।

अमर सिंह

सपा से निष्काषित अमर सिंह मैं स्वच्छता और संवेदनशीलता की राजनीति पर भरोसा करता हूं। यूपी में तो अब कांग्रेस का पूरी तरह से सफाया हो चुका है। वहीं सपा और बीएसपी एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। दोनों पार्टियां जातिवाद की राजनीति करती हैं। ऐसे में अब आपको फैसला करना है कि आप आप मोदी और योगी को चुनेंगे या फिर बुआ-बबुआ को।

वहीँ उन्होंने कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निजी तौर पर बहुत पसंद करता हूं। उनमें गज़ब की नेतृत्व क्षमता है। मेरी आगे की जिंदगी उन्हीं के नाम है।’

अमर सिंह का बयान उस वक़्त आया है जब लखनऊ में कई प्रोजेक्ट्स लॉन्च करने के बाद प्रधानमंत्री ने विपक्ष पर निशाना साधा था। पीएम मोदी ने कहा था कि अमर सिंह उन लोगों को जानते हैं जो पर्दे के पीछे उद्दोगपतियों से मुलाकात किया करते हैं। हम दुनिया के सामने उनके साथ तस्वीरें खिंचवाते हैं। हमारे रिश्ते साफ़ हैं।

इस कार्यक्रम एक दौरान सिंह भी शामिल थे। सिंह सपा से ही राज्यसभा सांसद थे। पिछले साल अखिलेश यादव ने उन्हें पार्टी से निकाल दिया था। इस बयान से ऐसे अटकलें लगाई जा रही थीं कि वो जल्द ही बीजेपी ज्वॉइन कर सकते हैं।

Related Articles