अमरिंदर सिंह ने Twitter बायो से कांग्रेस को हटाया, कैप्टन के अगले कदम पर सबकी निगाहें

नई दिल्ली: अमरिंदर सिंह ने गुरुवार को अपने पार्टी छोड़ने के अपने फैसले की घोषणा के बाद अपने Twitter बायो को बदल दिया। उनका वर्तमान Twitter बायो कहता है कि अमरिंदर सिंह एक सेना के दिग्गज हैं, पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री हैं जो राज्य की सेवा करना जारी रखे हुए हैं।

अमरिंदर सिंह ने की थी कांग्रेस छोड़ने की घोषणा

पंजाब के CM पद से तीखे तरीके से बाहर निकलने के कुछ दिनों बाद, अमरिंदर सिंह ने गुरुवार को घोषणा की कि वह कांग्रेस छोड़ देंगे। कैप्टन के कार्यालय के पत्र ने एक बयान जारी कर पुष्टि की कि अमरिंदर सिंह पार्टी से बाहर हो जाएंगे। हालांकि, अमरिंदर सिंह BJP में शामिल नहीं होंगे, उनके कार्यालय ने अनुमान लगाने के खेल को जारी रखते हुए कहा। यह पूछे जाने पर कि क्या वह चुनाव से पहले एक नई पार्टी बनाएंगे, अमरिंदर सिंह ने कहा कि लोगों को अंततः पता चल जाएगा।

मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद पहली बार सिंह ने पार्टी छोड़ने की बात कही। इससे पहले, उन्होंने बताया कि आलाकमान के उन पर विश्वास की कमी से वह कितना अपमानित महसूस करते थे। उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू को मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में विरोध करने की अपनी योजना के बारे में भी बताया।

यह भी पढ़ें: 3 साल में दिल्ली होगी वायु, जल और ध्वनि प्रदूषण से मुक्त: नितिन गडकरी

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles