खतरों के खिलाड़ी 11 में Rahul Vaidya और Anushka Sen के बीच गजब की बॉडिंग, देखें यह Video

अनुष्का सेन ने अपने Instagram पर अपनी और राहुल वैद्य की तस्वीर को शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है

मुंबई: खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 (Khatron Ke Khiladi) की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केपटाउन (Cape Town) में शुरू हो गई है। शूटिंग के लिए सभी कंटेस्टेंट पिछले Weekend में ही केपटाउन पहुंच गए थे। शो को लेकर सारे प्रतिभागी काफी एक्साइटेड लग रहे हैं। Bigg Boss14 फेम राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और सबसे छोटी उम्र की कंटेस्टेंट अनुष्का सेन (Anushka Sen) के बीच शूटिंग के दौरान गजब की बॉडिंग देखने को मिल रही है।

Instagram पर शेयर तस्वीर

अनुष्का सेन (Anushka Sen) ने अपने Instagram पर अपनी और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) की तस्वीर को शेयर किया है। जो सोशल मीडिया पर हवा कि भी तेज गति से वायरल हो रही है। अनुष्का ने कैप्शन में लिखा है- ‘Peace Out Pose’ इसके जवाब में राहुल वैद्य ने लिखा है, छोटी क्यूटी के साथ पोज कर रहा हूं। फैंस को यह देख दोनों की ट्यूनिंग काफी पसंद आ रही है।

लूट गए हम पर डांस

तस्वीरों के अलावा अनुष्का सेन और राहुल वैद्य ने जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) के द्वार गाए हुए Song, कुट्टी मोहब्बत में अंगड़ाई ली दिल का सौदा हुआ चाँदनी रात में वो तेरी नजरो ने कुछ ऐसा गाने पर भी Cute सा डांस किया है। जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

जानें कौन है अनुष्का

अनुष्का सेन 18 साल की हैं और वो ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 11’ (Khatron Ke Khiladi 11)  में पार्टिसिपेट करने वाली सबसे कम उम्र की कंटेस्टेंट बन गई है। अनुष्का सेन ने काफी छोटी उम्र में ही लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली है। अनुष्का सेन एक Television Actress और मॉडल हैं, जिन्हें भारतीय ऐतिहासिक ड्रामा टेलीविजन श्रृंखला झांसी की रानी में किड्स फैंटेसी शो, बाल वीर और रानी लक्ष्मी बाई में मेहर की भूमिका के लिए जाना जाता है।

करियर की शुरुआत

अनुष्का ने अपने करियर की शुरुआत 2009 में Zee TV के धारावाहिक यहां मैं घर घर खेली में एक बाल कलाकार के रूप में एक्टींग की थी। 2012 में अनुष्का को टीवी धारावाहिक बाल वीर में मेहर के किरदार के लिए अपार लोकप्रियता मिली। 2015 में अनुष्का ने बॉलीवुड (Bollywood) फिल्म क्रेजी कुक्कड़ परिवार में अभिनय किया है।

यह भी पढ़ेUP में पिछले 24 घंटों में COVID-19 के 18,125 नए मामले, इतने मरीज स्वस्थ

Related Articles