‘बुलबुल तरंग’ में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का अद्भुत अवतार

निर्देशक (Director) नारायण सिंह की फिल्म में 'बुलबुल तरंग' में काम करेंगी सोनाक्षी सिन्हा

मुंबई: बॉलीवुड की दबंग गर्ल अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्म ‘बुलबुल तरंग’ में काम करती नजर आयेंगी। फिल्म की शूटिंग मार्च-अप्रैल में शुरू होगी।

फिल्म की कहानी

सोनाक्षी सिन्हा निर्देशक नारायण सिंह की फिल्म में मुख्य किरदार अदा करने जा रही हैं जिसका नाम ‘बुलबुल तरंग’ रखा गया है। फिल्म में राज बब्बर भी हैं। ताहिर राज भसीन भी इस फिल्म का हिस्सा हो सकते हैं। यह भारत की सामाजिक पृष्ठभूमि वाली फिल्म होगी और पुराने जमाने के रीति-रिवाज के बारे में होगी।

सोनाक्षी ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रही हैं। इस फिल्म में अजय देवगन भी हैं और यह डिज्नी+हॉटस्टार (Disney + Hotstar) पर रिलीज होगी।

Film Bhuj: The Pride of India

Film Bhuj: The Pride of India

फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया भारतीय हिंदी भाषा की युद्ध ड्रामा एक्शन फिल्म है, जो अभिषेक दुधैया द्वारा निर्देशित है। 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान स्थापित, यह भारतीय वायुसेना स्क्वाड्रन लीडर विजय कर्णिक के जीवन के बारे में है, जो भुज हवाई अड्डे के तत्कालीन प्रभारी हैं, जिन्होंने अपनी टीम के साथ 300 महिलाओं की मदद से वायुसेना के एयरबेस का पुनर्निर्माण किया। फिल्म में अजय देवगन, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, नोरा फतेही, शरद केलकर, अम्मी विर्क और प्रणिता सुभाष भी हैं।

यह भी पढ़ेNZ vs PAK: न्यूजीलैंड (New Zealand ) ने पाकिस्तान ( Pakistan ) को धोकर किया क्लीन स्वीप

यह भी पढ़ेदेश में कोरोना (Corona) से मौत का आंकड़ा 300 के नीचे

Related Articles

Back to top button