अजब कहानी का गजब अंत, आखिर जो चाहा वो मिला. पढ़िए ये खबर

आखिर में प्रेमी की हुई दुल्हन

MP गजब है ये तो आपने कई बार सुना होगा. लेकिन आज एक खबर ऐसी सामने आई है जिसे पढ़कर आप भी सोचेंगे ये कैसे हो गया. मामला सागर जिले का है जहां. मायके से विदा हुई दुल्हन करीब 4 किलोमीटर तक गई. तभी रास्ते में पति की कार रुकवाई और प्रेमी के साथ बैठकर फरार हो गई. मौके पर मौजूद दूल्हे ने पुलिस और परिजनों को सूचित किया. पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया और एसडीएम के सामने पेश किया. लड़की का कहना था वह प्रेमी के साथ आगे का जीवन बीताना चाहती थी. बयान दर्ज होने के बाद दुल्हन सभी की मर्जी से प्रेमी के घर चली गई.

दुल्हन ने 4 किमी दूर रुकवाई कार

कार अभी 4 किमी दूर ही गई थी कि दुल्हन ने कार को रुकवाया और मोटरसाइकिल लेकर आए अपने प्रेमी अशोक यादव के फरार हो गई. इस घटना से हैरान दूल्हा वापस गांव गया और लड़की के परिवार को सूचना दी. जानकारी मिलते ही दुल्हन के परिजन मौके पर पहुंचे. दूसरी ओर, इस घटना के बाद दुल्हन के भाई ने सिविल लाइन थाने में शिकायत की. शिकायत सुनते ही पुलिस सकते में आई चारों तरफ नाकाबंदी कर दी. देर रात मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस ने लड़की और लड़के को पकड़ लिया.

मायके-ससुराल जाने से लड़की ने कर दिया मना

बताया जाता है कि पुलिस ने प्रेमी-प्रेमिका को एसडीएम के सामने पेश किया. लड़की ने एसडीएम के सामने ही कह दिया कि उसे ससुराल और मायके दोनों ही जगह नहीं जाना. उसने एसडीएम से कहा कि वह प्रेमी अशोक के साथ ही जीवन बिताना चाहती है. इसके बाद दुल्हन ने खुद को मिले सारे गहने मायके वालों को दे दिए.

यह भी पढ़ें- PD Exclusive: उम्रकैद की सजा काट रहा ‘कलुआ’ बन्दर, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles