इस दिन शुरू होगी Amazon Prime Day Sale 2021, स्मार्टफोन से लेकर इन प्रोडक्ट्स पर मिलेगी बंपर छूट

Amazon ने हर साल की तरह प्राइम डे सेल अपने प्राइम ग्राहकों के लिए आयोजित की हैं।  इस साल भारत में प्राइम की 5वीं एनीवर्सरी है।

नई दिल्ली: Amazon ने हर साल की तरह प्राइम डे सेल अपने प्राइम ग्राहकों के लिए आयोजित की हैं।  इस साल भारत में प्राइम की 5वीं एनीवर्सरी है। इस 5वीं एनीवर्सरी पर अमेजन ने गुरूवार को घोषित किया की वह 26 और 27 जुलाई को भारत में अपने वार्षिक प्राइम डे सेल (Amazon Prime Day Sale) के लिए पूरी तरह से तैयार है।

इस सेल में स्मार्टफोन, उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स, टीवी, उपकरण आदि सहित सभी श्रेणियों में सौदे और बचत (Amazon Prime Day sale offers 2021) प्रदान करेगा। इन दिनों ग्राहकों को अलग अलग प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट और शानदार डील्स मिलेंगी। इन प्रोडक्ट्स में गेजेट्स के अलावा अमेजन डिवाइस, फैशन और सौंदर्य उत्पाद, घर और रसोई, फर्नीचर, प्राइम सदस्यों के लिए रोजमर्रा की आवश्यक चीजें और बहुत कुछ शामिल होंगे। कंपनी दो दिनों की आयोजित सेल में ग्राहकों को लाखों छोटे मोटो सामानो पर भड़ी छुट देने का प्रयास करेगी।

Amazon India के एसवीपी ने कहा

Prime Day Sale 2021 Fm men 25 जुलाई की मध्यरात्रि 12 बजे यानी 26 जुलाई से शूरू हो जाएगी। आपको बता दें, इस महा सेल के दौरान 300 नए प्रोडक्ट्स लॉन्च को तैयार है। अमेजॅन इंडिया (Amazon India) के एसवीपी और कंट्री मैनेजर अमित अग्रवाल ने बयान में कहा, “हम इस प्राइम डे को अमेजन पर लाखों एसएमबी (SMB) विक्रेताओं को समर्पित करते हैं। हम उनके लचीलेपन से खुश हैं, और इस कठिन समय के दौरान उनके पलटाव का समर्थन करने का अवसर देने के लिए आभारी हैं।”

यह भी पढ़ें: प्रतापगढ़ के बाबा बेलखरनाथ धाम पर 310.42 लाख से निर्मित होगा पक्का स्नान घाट, किस्त जारी

इस सेल में हर तरह के प्रोड्क्टस शामिल है। अमेजन पर लोकल शॉप्स जैसे प्रोग्राम्स के सेलर्स प्रोडक्ट्स पर भी डील्स मिलेंगी। सेल वाले दिन मेंबर्स को HDFC बैंक डेबिट, क्रेडिट कार्ड और EMI ट्रांजैक्शन पर 10 परसेंट इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा।

यह भी पढ़ें: Acharya Swami Vivekananda : कल अपना समय और पैसा कैसे खर्च करें?

Related Articles