अमेज़न प्राइम इस दिन करेगा ‘शेरशाह’ का ट्रेलर रिलीज़

मुंबई: बहुप्रतीक्षित हिंदी फिल्म ‘शेरशाह’ बटालियन की कमान संभालने और नेतृत्व करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।  अमेज़न ओरिजिनल फ़िल्म का रोमांचक ट्रेलर 25 जुलाई को रिलीज़ होगा। जुड़े रहिए, क्योंकि हम गर्व के साथ इन शब्दों का जयकारा लगाएंगे – “ये दिल मांगे मोर” जो हर जगह फिर से गूंजेगा!

विष्णु वर्धन द्वारा निर्देशित व धर्मा प्रोडक्शंस और काश एंटरटेनमेंट द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिकाओं में हैं।  “शेरशाह” 12 अगस्त, 2021 से अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

यहां देखें शेरशाह का नया पोस्टर:
https://www.instagram.com/p/CRnpQ6WB_yr/?utm_medium=copy_link

कारगिल युद्ध के हीरो शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित फिल्म शेरशाह की रिलीज डेट की घोषणा के बाद फैंस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं। साथ ही फिल्म के पोस्ट भी फैंस का उत्साह बढ़ा रहे हैं। अब अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का नया पोस्ट शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें : महिला सशक्तिकरण पर अनोखा TV Serial “रक्षाबंधन- रसाल अपने भाई की ढाल” 

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles