अमेजन का धमाकेदार ऑफर, Prime Video देखने के लिए देने होंगे इतने रुपये

अगर आप अमेजन प्राइम वीडियो के यूजर है तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। अमेजन ने भारतीय यूजर्स को ध्यान रखते हुए प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन को बुधवार को लॉन्च कर दिया है।

नई दिल्ली: अगर आप अमेजन प्राइम वीडियो के यूजर है तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। अमेजन (Amazon) ने भारतीय यूजर्स को ध्यान रखते हुए प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन (Prime Video Mobile Edition) को बुधवार को लॉन्च कर दिया है। लोहड़ी के मौके पर अमेजन ने अपने यूजर्स के लिए एक धमाकेदार ऑफर दिया। अब मात्र 89 रुपये प्रति माह में अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) का आनंद उठा सकेंगे।

अमेजन इस समय ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार जैसे कंपनियों से कड़ी कंपीटशन करने के मूड में है। इन कंपनियों को टक्कर देने के लिए अमेजन प्राइम वीडियो ने अपनी यह धमाकेदार सर्विस शुरू की है। इसके लिए अमेजन ने एयरटेल के साथ टाई अप किया है। इसका मतलब साफ है कि एयरटेल के प्रीपेड उपभोक्ता भी इस ऑफर का लाभ उठा सकेंगे। इसके अलावा एयरटेल के यूजर्स 30 दिनों तक प्राइम वीडियो के फ्री ट्रायल का आनंद ले सकेंगे। फ्री सब्सक्रिप्शन पाने के लिए ग्राहकों को एयरटेल थैंक्स ऐप का इस्तमाल करना होगा।

ये भी पढ़ें : मुंबई ड्रग्स केस: कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक के दामाद को NCB ने किया गिरफ्तार

आपको बता दे कि अमेजन प्राइम वीडियो की प्रतिद्वंद्वी ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने साल 2020 में मोबाइल के लिए एक सब्सक्रिप्शन प्लान लाया था। अमेजन प्राइम इंडिया अधिक से अधिक यूजर्स तक पहुंचने के लिए यह प्लान लॉन्च किया है। कंपनी ने भारत में 199 रुपये का मोबाइल सब्सक्रिप्शन प्लान लॉन्च किया था।

ये भी पढ़ें : राजधानी में 18 जनवरी से खुलेंगे स्कूल (School), पेरेंट्स की मंजूरी अनिवार्य

 

 

Related Articles

Back to top button