चार अक्टूबर से होगी शुरू अमेज़न की Great Indian सेल 

नई दिल्ली : अमेज़न इंडिया की सबसे बड़ी सालाना सेल “द Great Indian फेस्टिवल 2021” चार अक्टूबर से शुरू होगी। इस सेल के दौरान अमेज़न पर करीब एक हज़ार नए प्रोडक्ट लॉन्च किए जाएंगे। साथ ही ग्रॉसरी, फैशन एंड ब्यूटी, स्मार्टफोन, लार्ड अप्लांयस, टीवी और कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स सहित सभी कैटेगरी में आकर्षक डिस्काउंट ऑफर किए जाएंगे।

अमेज़न की Great Indian में होती है इलेक्ट्रॉनिक्स की तगड़ी सेल

हालाँकि अमेज़न ने यह नहीं बताया कि यह सेल कब खत्म होगी। इस कड़ी में अमेज़न ने एक बयान में कहा कि द ग्रेट इंडियन फेस्टिवल करीब चार सौ शहरों में उसके साढ़े 8 लाख सेलर्स को समर्पित है। कंपनी ने कहा कि वह सभी कैटेगरीज में इंडियन और ग्लोबल ब्रांड के साथ-साथ अमेजन लॉन्चपैड, अमेजन सहेली, अमेजन कारीगर जैसे अपने विभिन्न प्रोग्रामों से जुड़े सेलर्स के प्रोडक्ट भी पेश करेगी।

पिछले कई फेस्टिव सीजन के ट्रेंड को देखें तो, इस साल भी सबसे सबसे ज्यादा बिक्री मोबाइल और इलेक्ट्रॉनिक्स कैटेगरी में होने का अनुमान है। ईकॉमर्स की पर होने वाली बिक्री के ग्रॉस मर्चेंडाइज वैल्यू  में तिहत्तर पर्सेंट योगदान इसी कैटगेरी से होने का अनुमान है। वहीं फैशन कैटेगरी से पंद्रह पर्सेंट ग्रॉस मर्चेंडाइज वैल्यू आने का अनुमान है।

यह भी पढ़ें : बांदीपोरा में हुई मुठभेड़, दो आतंकियों ने सरेंडर करने से किया इंकार, तो कर दिया ढेर

Related Articles