अंबेडकरनगर: मुठभेड़ में पकड़ा गया 25 हजार का इनामी बदमाश, सिपाही भी घायल

अंबेडकरनगर: जनपद में मुठभेड़ का सिलसिला  जारी है। मालीपुर थाना क्षेत्र में सोमवार की देर रात बदमाश और पुलिस के बीच  मुठभेड़ हो गई। जिसमें  एक सिपाही गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश के दाहिने पैर में गोली लगी। दोनों  घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भेज गया है।

थानाध्यक्ष विवेक वर्मा ने बताया की वह रात्रि गश्त पर थे।  तभी मुखबिर से सूचना मिली की अकबरपुर कोतवाली का 25 हजार का इनामिया बदमाश थानाक्षेत्र के सुरहुरपुर जलालपुर संपर्क मार्ग पर करमिसिरपुर गांव के पास देखा गया है। सूचना पर जब पुलिस वहां पहुंची तो बदमाशों नें फायरिंग शुरू कर दी। कई राउंड फायरिंग में सिपाही अतुल चौधरी के बाएं तथा बदमाश के दाहिने पैर में गोली लगी जिससे वह जख्मी हो गया।

इस दौरान अंधेरा और भौगोलिक स्थिति का फायदा उठाकर एक बदमाश बिना नंबर की बाइक छोड़ फरार हो गया। मुठभेड़ की खबर पर क्षेत्राधिकारी जलालपुर आरपी राय, कोतवाल जलालपुर मनीष कुमार सिंह भारी पुलिस बल के साथ आसपास के इलाकों में कांबिंग  कर अपराधी की तलाश में जुटे हैं। पुलिस ने बिना नंबर की बाइक, एक देसी तमंचा व कई जिंदा कारतूस बरामद किया है।

एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि पूछताछ के दौरान बदमाश ने अपनी पहचान आजमगढ़ जनपद के मुबारकपुर थाने क्षेत्र के मुबारकपुर निवासी इरशाद अहमद पुत्र अब्दुल अजीज बताया है। अकबरपुर कोतवाली में इस पर गोवध निवारण अधिनियम के तहत कई मुकदमे दर्ज हैं। साथ ही इसपर 25 हजार का इनाम भी घोषित है।

Related Articles