IPL
IPL

Delhi में कोरोना का फायदा उठा रहे एम्बुलेंस संचालक, अस्पताल ले जाने के लिए वसूल रहे मोटी रकम

नई दिल्‍ली: देश में कोरोना अपने पैर पसार चूका है। लगातार लोगों की जान जा रही है, अस्पतालों में ऑक्सीज़न नहीं है, लोग बिलख रहे है पर उन्हें बेड नहीं मिल पा रहे है। इस भयावह परिस्थिति में भी लोग भी लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है, और आपदा को अवसर बनाने में जुटे हुए है। कुछ लोग इस मौके पर भी लोगो की मदद न करके खुद पैसे कमाने में जुटे हुए है। ऐसा ही एक मामला दिल्ली (Delhi) से सामने आया है जहाँ एक एंबुलेंस संचालक की हरकतों की वजह से लोगो में रोष और गुस्सा भर गया है। यहाँ पर एक एम्बुलेंस के संचालक ने मरीज को 4 kms दूर अस्पताल ले जाने के लिए 10000 रुपये चार्ज किये।

IPS अधिकारी ने साझा की तस्वीर

दरअसल आईपीएस अधिकारी अरुण बोथरा (Arun Bothra) ने ट्विटर अकॉउंट के तश्वीर शेयर की जिसके बाद लोगो का गुस्सा फूट पड़ा। आईपीएस अधिकारी के द्वारा साझा की गई तश्वीर कुछ और नहीं बल्कि एक एंबुलेंस बिल की है। उनके द्वारा साझा किया ये बिल DK Ambulance Service का है। साझा करते हुए उन्होंने लिखा चार किलोमीटर की दूरी के लिए दस हजार रुपये। ये है दिल्ली (Delhi) में एम्बुलेंस का किराया। दुनिया आज हमें देख रही है। न केवल तबाही बल्कि हमारे नैतिक मूल्य भी।

https://twitter.com/arunbothra/status/1387467379748216832?s=20 

आईपीएस अधिकारी अरुण बोथरा  के ट्वीट के बाद कई लोगो ने कमेंट में अपना दर्द बयां किया। एक यूजर ने बताया कि उनके पड़ोसी के शव को 5 किलोमीटर दूर श्मशान घाट ले जाने के लिए 22 हजार रुपये तक मांगे गए थे। कोरोना काल में लोग अपनी जान गँवा रहे है, अपनों को खो रहे है ऐसी परिस्थिति में लोगो का पैसे के लिए किसी को भी लूटना कहा तक सही है। दिल्ली (Delhi) स्थिति देख के लोग डरे हुए है।

ये भी पढ़ें: Corona Update: देश में पिछले 24 घंटे में COVID-19 के 3,92,488 नए केस, जम्मू-कश्मीर में ‘कोरोना कर्फ्यू’ बढ़ा

Related Articles

Back to top button