घात लगाए बदमाशों ने एक व्यक्ति को मारी गोली, इलाके में मचा हड़कंप

जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में आपसी रंजिश के चलते गोली मारने का मामले सामने आया है। देर रात अपने घर जा रहे व्यक्ति की घात लगाए बदमाशों ने गोली मार दी है। गोली लगने से व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेकर पूरे मामले की जांच में जुट गई है। वहीं इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है।

पुलिस के मुताबिक पनियारा निवासी 60 वर्षीय लालजी यादव किसी काम से शुक्रवार शाम चंदवक इलाके के मूर्खा गांव गए थे। जिससे वह देर रात करीब साढ़े 10 बजे गांव वापस लौटते समय बाइक का पेट्रोल खत्म होने के बाद वह उसे किसी के यहां खड़ी करने के बाद पैदल ही घर आ रहे थे। तभी गांव की पुलिया के पास घात लगाए बैठे अज्ञात बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। गंभीर हालत में व्यक्ति को वाराणसी अस्पताल भेजा गया है।

वहीं इस पूरे मामले में कोतवाल विनय प्रकाश सिंह का कहना है कि पहली जांच में घटना का कारण आपसी रंजिश निकल कर सामने आया है। बताया जा रहा है कि घायल व्यक्ति लालजी का कई लोगों से विवाद चल रहा है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

Related Articles

Back to top button