भारत में चार मोबाइल एक साथ लांच करके इस कंपनी ने मचाया धमाल

नई दिल्ली। अमेरिका की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने भारतीय बाजार Nuu Mobile  को पेश कर दिया है। Nuu Mobile  ने  भारत में चार नए स्मार्टफोन लांच किये है। कंपनी ने भारत में Q500, Q626, M3 और X5 को लांच किया है। इन चारों की खास बात यह है कि यह 4G स्मार्टफोन है। यह स्मार्टफोन कई बेहतरीन फीचर के साथ लांच किये गए है। इन स्मार्टफोनों की कीमत 9,999 से 15,999 रुपए के बीच बताई जा रही है।

कंपनी इन स्मार्टफोनों को सितम्बर महीने में बिक्री के लिए उपलब्ध करवाएगी। यह फोन यूज़र्स के लिए ऑफलाइन स्टोर पर भी उपलब्ध करवाये जाएंगे। अभी यह फोन मैट ब्लैक और सिल्वर कलर में उपलब्ध किए गाए है।

यह होंगे फाचर्स

स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इस फोन में 5 इंच के एचडी (720×1280 पिक्सल) डिस्प्ले दिए जाने के साथ 2 जीबी रैम के साथ 16 जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। इसको माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। अच्छे बैकअप के लिए शानदार बैटरी के साथ वाई-फाई802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.0, माइक्रोयूएसबी 2.0, एफएम, और जीपीएस आदि कनेक्टिविटी फीचर्स भी दिए गए है।

कंपनी यह फोन आगामी त्योंहोरों को ध्यान में रखकर बाजार में लेकर आ रही है। अपने फीचर्स को लेकर यह कंपनी मोबाइल बाजार मे हलचल मचा सकती है। जानकारी के मुताबिक कंपनी बाजार में यह फोन लाने से पहले और ऑफर भी जोड़ सकती है।लेकिन अभी कंपनी ने इस प्रकार की कोई भी पुष्टि नही की है। कंपनी पहले ये फोन ऑनलाइन देगी और कुछ समय बाद यह फोन ऑफलाइल भी आसीनी से मिल सकेगा।

Related Articles

Back to top button