IPL
IPL

भारत में अमेरिकी कंपनी ने लांच किया अनोखा स्पीकर, इसके फीचर जान कर होंगे हैरान

वाशिंगटन/नई दिल्ली: भारतीय बाजार में अमेरिकी कंपनी लुमीफोर्ड Lumiford ने अपने नए वायरलेस स्पीकर (Speaker) को लांच कर दिया है। इस स्पीकर (Speaker) का नाम GoMusic BT12 है। लुमीफोर्ड कंपनी का कहना है कि ये स्पीकर को नई जेनरेशन की जरूरत को देखते हुए इसे लांच किया गया है। इस स्पीकर में बेहतरीन कॉलिंग के लिए एचडी माइक इन-बिल्ट है। इसमें एपल सिरी और गूगल असिस्टेंट का भी सपोर्ट है। गो म्युज़िक बीटी12 में 45mm का डायनेमिक ड्राइवर भी लगा है। इसकी फ्रीक्वेंसी 20Hz-20KHz है साथ ही ये स्पीकर 4 वाट की क्षमता का है।

ये स्पीकर बाकि स्पीकर से बिलकुल अलग है। बारिश में ये भीगेगा नहीं और धूल मीटी का भी असर नहीं पड़ेगा। इस स्पीकर को ब्लू, ब्लैक और रेड कलर वेरियंट में आप खरीद सकते है। इसमें दावा किया गया है कि इसमें 900mAh की लिथियम आयन बैटरी है और इसका बैकअप 8 घंटे का है और ये दो घंटे में फुल चार्ज हो सकता है। इसकी कीमत 2,199 रुपये है। इसे आप अमेजन इंडिया और lumiford.com से खरीद सकते है।

ये भी पढ़ें : म्यांमार में जानें क्यों मचा कोहराम? कुचली जा रही जनता की आवाज

इससे पहले तीन ब्लूटूथ स्पीकर हुए लांच

इस स्पीकर में कनेक्टिविटी के लिए ऑक्स, यूएसबी, माइक्रो एसडी और एफएम रेडियो का सपोर्ट है। आपको बता दें कि इससे पहले लुमीफोर्ड ने पिछले महीने तीन ब्लूटूथ स्पीकर लॉन्च किए हैं जिनमें लुमीफोर्ड HD50, लुमीफोर्ड HD60 और लुमीफोर्ड HD70 शामिल हैं। इनमें कंपनी ने 40mm के HD ट्रू बास ड्राइवर का इस्तेमाल किया है। इसके अलावा इनमें न्वाइज कैंसिलेशन भी दिया गया है।

ये भी पढ़ें : Ease of Living Index : जानिए भारत के कौन-कौन से शहर हैं रहने लायक

 

Related Articles

Back to top button