पब्लिक इवेंट में शिरकत कर सकते हैं ट्रंप, डॉक्टरों ने दिखाई हरी झंडी

नई दिल्लीः कोरोना वायरस को मात देकर व्हाइट हाउस में वापसी करने के बाद अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप जल्द ही जनता से रूबरू हो सकते हैं।

दरअसल हाल ही में कोरोना वायरस का खतरा टलने के बाद अस्पताल से व्हाइट हाउस लौटे अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप शनिवार से पब्लिक इवेंट में हिस्सा ले सकते हैं। इस खबर पर ट्रंप के डॉक्टरों ने भी मुहर लगा दी है।

ट्रंप के डॉक्टर सीन कोनली ने एक बयान में कहा है, “पिछले गुरुवार, यानी जब राष्ट्रपति ट्रंप को कोविडा-19 पॉजिटिव पाया गया था, तब से शनिवार को 10वां दिन है। इस दौरान पूरी टीम ने उनका बेहतर इलाज किया और चिकित्सीय परीक्षण किया। वे स्वस्थ हैं। अब मैं राष्ट्रपति के सार्वजनिक जीवन में सुरक्षित वापसी की पूरी उम्मीद करता हूं।”

गौरतलब है कि ट्रंप सोमवार को ही अस्पताल से व्हाइट हाउस वापस लौटे थे, जिस दौरान डॉक्टरों ने उन्हें खासा एहतियात बरतने की सलाह दी थी। लेकिन अब ट्रंप पूरी तरह स्वास्थय हो चुके हैं और वो जल्द ही अमेरिका में हो रहे चुनावों का हिस्सा बन सकते हैं।

आपको बता दें कि 3 नवंबर को अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव होने वाले हैं। इसी कड़ी में ट्रंप औ उनके कई करीबियों के कोरोना संक्रमित होने के कारण चुनावी रौनक धुंधली पड़ गई थी। वहीं अब ट्रंप की वापसी के बाद एक बार फिर चुनावी सरगर्मी तेज होने के कयास लगाए जा रहे हैं।

Related Articles