कोरोना को मात देकर चुनावी मैदान में उतरे डोनाल्ड ट्रंप, पहली रैली में दिया 65 मिनट का भाषण

नई दिल्लीः अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद चुनावी रैली का आगाज कर दिया है। अपनी पहली रैली के दौरान उन्होंने 65 मिनट तक लोगों को संबोधित करते हुए पहले से ज्यादा तरोताजा महसूस करने का दावा किया है।

कोरोना संक्रमित होने के चलते काफी दिनों के बाद चुनावी मैदान में उतरे डोनाल्ड ट्रंप ने अमेरिका में आयोजित चुनावी रैली में शिरकत की। इस रैली में उन्होंने लोगों को संबोधित करने के दौरान कहा कि, अब मैं पहले से ज्यादा ताकतवर और तरोताजा महसूस कर रहा हूं।

दरअसल ट्रंप डॉक्टर सीन कोनले ने ट्रंप की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने की पुष्टि की है। इसकी जानकारी व्हाइट हाउस की प्रेस सेक्रेटरी कैली मैक्नेनी ने मीडिया को दी। कैली ने कहा कि, कई लोग यह जानना चाहते हैं कि राष्ट्रपति की सेहत कैसी है। उनका कोरोना टेस्ट दोबारा किया गया है या नहीं। मेरे पास डॉक्टर कोनले का मैसेज आया है। राष्ट्रपति के दो दिन में दो टेस्ट किए गए हैं। दोनों की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

गौरतलब है कि पिछले हफ्ते कोरोना संक्रमित होने के बाद डोनाल्ड ट्रंप को तीन दिन के लिए मेरिलैंड के वॉल्टर रीड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। जिसके बाद ट्रंप व्हाइट हाउस वापस आ गए, लेकिन इस दौरान डॉक्टरों ने उन्हें सावधानी बरतने की सलाह दी थी।

Related Articles