अमेरिकन रैपर मैक मिलर का निधन

0

लॉस एंजिल्स: अमेरिकन रैपर मैक मिलर का निधन हो गया है। वह 26 साल के थे। मिलर के पब्लिसिस्ट के जरिए सीएनएन को मिले एक बयान में रैपर के परिवार ने लिखा है, “इस दुनिया में वह अपने परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के लिए चमकीली रोशनी थे।”  उनकी मौत के कारणों के बारे में विस्तार से जानकारी फिलहाल उपलब्ध नहीं है।


लॉस एंजिल्स पुलिस विभाग ने सीएनएन को बताया कि अधिकारियों को स्थानीय समयानुसार शुक्रवार दोपहर से ठीक पहले यहां वैलीक्रिस्ट रोड के 11600 ब्लॉक में मौत के एक मामले की जांच के लिए फोन आया।

पुलिस के मुताबिक, कोरोनर ऑफिस इस मामेल की जांच को देखेगा।

मिलर का वास्तविक नाम मैल्कम मैककॉर्मिक है। उन्होंने अपनी जन्मभूमि पिट्सबर्ग से किशोरावस्था में संगीत का सफर शुरू किया। 2012 में, उनका पहला एल्बम ‘ब्लू स्लाइड पार्क’ 16 से अधिक वर्षों में बिलबोर्ड चार्ट के शीर्ष पर पहुंचने वाला पहला इंडीपेन्डेंट एल्बम बन गया। मिलर उस समय 19 साल के थे।

उन्होंने पिछले महीने अपना पांचवां स्टूडियो एल्बम ‘स्विमिंग’ जारी किया था।

मिलर अपनी पेशेवर जिंदगी के साथ-साथ निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में बने रहे। मिलर और गायिका एरियाना ग्रांडे के रोमांस ने खूब चर्चा बटोरा। दोनों ने करीब दो साल तक एक-दूसरे को डेट किया और ‘माई फेवरेट पार्ट’ और ‘द वे’ सहित कई गाने रिकॉर्ड किए।

मिलर से अलगाव के कुछ समय बाद ही एरियाना ने हास्य अभिनेता पीट डेविडसन को डेट करना शुरू कर दिया। जून 2018 में डेविडसन ने गायिका के साथ सगाई की खबर की पुष्टि की।

loading...
शेयर करें