Raj Kundra विवाद के बीच Shamita Shetty की इंस्टाग्राम पोस्ट से हैरान हुए लोग, कहा दिल को छुने वाली बात

शिल्पा की निजी ज़िंदगी में यह बेहद मुश्किल वक़्त है, मगर ऐसे में जब उनकी छोटी बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने एक स्किन केयर प्रोडक्ट का एंडोर्समेंट करते हुए वीडियो पोस्ट किया तो फॉलोअर्स भड़क गये।

नई दिल्ली: फ़िल्म इंडस्ट्री में इस वक़्त शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा (Raj Kundra) अश्लील फ़िल्म केस का मुद्दा छाया हुआ है। इस केस ने ना सिर्फ़ शिल्पा शेट्टी बल्कि राज कुंद्रा के करियर को भी दांव पर लगा दिया है। शिल्पा की निजी ज़िंदगी में यह बेहद मुश्किल वक़्त है, मगर ऐसे में जब उनकी छोटी बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने एक स्किन केयर प्रोडक्ट का एंडोर्समेंट करते हुए वीडियो पोस्ट किया तो फॉलोअर्स भड़क गये।

Shamita Shetty हुई ट्रोल

शमिता के इस क़दम को शर्मनाक बताते हुए उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। वहीं, कुछ लोगों ने एक्ट्रेस को सपोर्ट भी किया है। एक यूज़र ने लिखा- आप वाकई में सीरियस हैं। आप एक्ने की बात कर रही हैं। कृपया, कुछ तो मानवता दिखाइए। जीवन में इतना फेक मत बनिए। इस ट्रेजडी से रिकवर होने के लिए कुछ तो वक़्त दीजिए। ग़ैर मानवीय व्यवहार। वहीं, एक यूज़र ने शमिता को सपोर्ट करते हुए लिखा कि लोग उनके बारे में बुरा क्यों लिख रहे हैं। आख़िर उनका इससे कोई लेना-देना नहीं है।

शिल्पा शेट्टी और पति राज कुंद्रा (Raj Kundra)
शिल्पा शेट्टी और पति राज कुंद्रा (Raj Kundra)

यह भी पढ़ें: ब्रिटिश हाई कोर्ट ने Vijay Mallya को घोषित किया दिवालिया, भारतीय बैंकों ने जीता केस, अब इस तरह कर सकेंगे कर्ज की वसूली

यह भी पढ़ें: ‘नागिन’ फेम एक्ट्रेस Mouni Roy ने कराया फोटोशूट, बोल्डनेस देख धड़का फैंस का दिल

बता दें, राज कुंद्रा की गिरफ़्तारी के बाद से शमिता सोशल मीडिया से बिल्कुल दूर हो गयी थीं। उन्होंने कोई पोस्ट नहीं डाली थी। शुक्रवार को ज़रूर शिल्पा की फ़िल्म हंगामा 2 को सपोर्ट करने के लिए शमिता ने एक पोस्ट लिखी थी। शमिता ने शिल्पा के लिए लिखा था कि उन्होंने ज़िंदगी में बहुत उतार-चढ़ाव देखे हैं और इस मुश्किल के बाद वो और मजबूत होकर निकलेंगी।

Related Articles