‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की पूरी टीम के साथ बोटिंग का मजा लेते नजर आये आमिर खान

0

मुंबई। जोधपुर में आमिर खान अपनी पूरी टीम के साथ फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की शूटिंग में काफी बिजी रहे हैं। इसी बिजी शेड्यूल से वक़्त निकाल कर आमिर अपनी पूरी टीम के साथ मस्ती करते नजर आये। आमिर जोधपुर की एक झील में एक्ट्रेस फातिमा सना शेख फिल्म के निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य और फिल्म की पूरी टीम के साथ बोटिंग का मजा लेते नज़र आये।

आमिर खानहालांकि यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया हैं कि आमिर जोधपुर की किस झील में बोटिंग कर रहे हैं। आमिर की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसके अलावा आमिर खान ने अपनी पूरी टीम के साथ एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी देखने का भी आनंद उठाया।

जैसा की बता दे आमिर खान शूटिंग के साथ साथ हर एक माहौल को भी एन्जॉय कर रहे हैं। हाल में आमिर का बर्थडे था जिसके दौरान उनसे हुई बातचीत में उन्होंने बताया कि, जोधपुर का शेड्यूल अप्रैल के फर्स्ट हफ्ते में पूरा हो जाएगा और इसके बाद पूरी टीम मुंबई शेड्यूल के लिए वापस आने वाली हैं। अमिताभ बच्चन हाल ही में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी करके लौट चुके हैं। कटरीना भी अभी मुंबई में अपनी फिल्म जीरो की शूटिंग में व्यस्त हैं।

अभी पिछले दिनों ही ख़बर आई थी कि उद्योगपति मुकेश अंबानी ने आमिर खान के महाभारत प्रोजेक्ट में एक हजार करोड़ रूपये के इस प्रोजेक्ट में निवेश करने का फैसला किया है। हालांकि अभी तक इसकी कोई आधिकारिक सूचना नहीं है। मुकेश अंबानी इससे पहले भी कई एंटरटेनमेंट प्रोजेक्ट्स में इनवेस्ट कर चुके हैं और इस बार वो महाभारत को को-प्रोड्यूस करेंगे। आमिर खान की ये महाभारत पांच भागों में बनाई जायेगी।

फिल्म को हॉलीवुड की हिट सीरीज़ हैरी पोर्टर या गेम ऑफ़ थार्न्स की तर्ज़ पर बनाये जाने की योजना है, जिसमें सब कुछ भव्य होगा। आमिर खान ने अभी हाल ही में देश के पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा के जीवन पर बनने वाली फिल्म में काम करने का अपना इरादा बदल लिया और तय किया कि अगले 10 साल तक वो महाभारत में काम करेंगे और इस दौरान पांच भागों में महाभारत की अलग अलग कहानियों पर फिल्म बनाई जायेंगी।

loading...
शेयर करें