Amir Khan Productions ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नागा चैतन्य का किया स्वागत!

मुंबई: जहां क्लाइमेक्स सीन की शूटिंग के लिए कुछ समय पहले रेकी की गई थी, वहीं आज कारगिल में नागा चैतन्य और आमिर खान के साथ शूटिंग शुरू हो गयी है। Amir Khan Productions के बैनर तले फिल्म की शूटिंग हो रही है।

Amir Khan Productions की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म मानी जाने वाली, #लाल सिंह चड्ढा’ आमिर-करीना की बहुचर्चित जोड़ी को 3 इडियट्स की सुपरहिट आउटिंग के बाद फिर से बड़े पर्दे पर वापस लाएगी। नागा चैतन्य कलाकारों के लिए एक मूल्यवान अडिशन है और उनके प्रशंसक अब उन्हें आमिर खान के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते देखने के लिए उत्सुक हैं।

यह फिल्म सबसे लोकप्रिय और पुरस्कार विजेता हॉलीवुड फिल्मों में से एक फॉरेस्ट गंप का आधिकारिक रूपांतरण है। इस साल क्रिसमस पर रिलीज होने वाली आमिर खान अभिनीत यह फिल्म निश्चित रूप से एक सिनेमाई ट्रीट होगी।

भारत के दक्षिणी क्षेत्र में प्रसिद्ध, फिल्म में आमिर खान के सबसे अच्छे दोस्त की भूमिका निभाएंगे। अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर एक अपडेट साझा करते हुए, नागा चैतन्य ने लिखा,”Grateful… #Bala #laalsinghchaddha @aamirkhanproductions”

https://www.instagram.com/p/CRGhI2zJUsH/?utm_medium=copy_link

Amir Khan Productions के आधिकारिक सोशल मीडिया पेज ने साझा किया,”Welcome Bala, stealer of hearts, you have already stolen ours 😍
Love.
Kiran & Aamir.
@chayakkineni”

https://www.instagram.com/p/CRG0lpWrWKC/?utm_medium=copy_link

ये भी पढ़ें : सुदीप पांडेय फ़िल्म ‘तेरी आँखों में वो जादू है’ से धमाकेदार एंट्री को तैयार

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles