‘महाभारत’ में इस एक्ट्रेस को द्रौपदी बनाना चाहते हैं आमिर खान

मुंबई। आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ की शूटिंग में बिज़ी चल रहे हैं। साथ ही वह अपनी फिल्म ‘महाभारत’ को लेकर भी सुर्खियों में हैं। कहा जा रहा है पहली बार आमिर ने ‘महाभारत’ को लेकर अपनी इच्छा जाहिर की है। उन्होंने इच्छा जताते हुए कहा है कि फिल्म में द्रौपदी के किरदार में वह दीपिका पादुकोण को देखने चाहते हैं।

महाभारत

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि दीपिका द्रौपदी के किरदार में बिल्कुल फिट हो जाएंगी। दीपिका की आवाज़ इस कैरेक्टर के लिए बिल्कुल परफेक्ट है। उनके मुताबिक यह सबसे मंहगी फिल्म होगी। जो इस फिल्म इंडस्ट्री के इतिहास को बदल कर रख देगी। दीपिका की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि दीपिका के पास वो ग्रेस है जो उन्हें इस किरदार के लिए चाहिए।

आगे वह कहते हैं कि दीपिका के अलावा इस किरदार को कोई नहीं निभा सकता। हालांकि दीपिका ने अभी तक इस फिल्म के लिए हामी नहीं भरी है। खबरों की माने तो अगर दीपिका इस फिल्म में काम करती हैं तो आमिर के साथ वह पहली बार स्क्रीन शेयर करती हूई नज़र आएंगी।

बता दें, कुछ दिन पहले आमिर ने महाभारत को फिलहाल के लिए रोकने की बात कही थी, क्योंकि वह नहीं चाह रहे थे कि फिल्म को लेकर कोई भी जल्दबाजी हो। वह पहले महाभारत की स्क्रिप्ट को पूरा करना चाहते हैं।

कैसी होगी आमिर खान की फिल्म महाभारत-
आमिर खान की “महाभारत” को पीटर जैकसन की “लॉर्ड ऑफ रिंग्स ट्रिलॉजी” और एसबीओ की “गेम ऑफ थ्रोन्स” की तर्ज बन बनाया जाएगा। खबर है कि आमिर खान की “महाभारत” पांच फिल्मों की सीरीज होगी। निर्देशन की जिम्मेदारी कई निर्देशकों को सौंपेंगे। इनमें से एक फिल्म का डायरेक्शन आमिर खान भी करेंगे। इसी के साथ एक्टर अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू भी करेंगे।

Related Articles