‘महाभारत’ को लेकर रिस्क लेने में घबरा रहे हैं आमिर खान, फिलहाल के लिए लगाई रोक…

मुंबई। देखा जाए तो आमिर खान की आने वाली फिल्म ‘महाभारत’ जबसे सुर्खियों में आई है तब से उस पर विवादों के बादल मंडरा रहे हैं। एकबार फिर से खबर है कि फिल्म को लेकर उनकी मुश्किलें बढ़ती नज़र आ रही हैं। इस बार कहा जा रहा है कि ‘महाभारत’ पर शायद फिलहाल के लिए रोक लगा दी जाएगी, क्योंकि आमिर चाहते हैं उनकी ये फिल्म परफेक्ट हो गलती नहीं।

बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्‍शनिस्‍ट के नाम से पहचाने जाने वाले आमिर खान इन दिनों टेंशन में चल रहे हैं। खबरों की माने तो उनकी इस फिल्म  पर मुकेश अंबानी 1000 हज़ार करोड़ रुपए लगाने वाले हैं। जिसके बाद आमिर नहीं चाहते कि उनकी फिल्म में कही भी कोई भी रह जाए। वह पहले इस फिल्म की स्क्रिप्ट मजबूत कर लेना चाहते हैं। यह आमिर का ड्रीम प्रोजेक्ट है इसीलिए वह हर तरह से इस पर ध्यान देना चाह रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो वह अपनी इस फिल्म पर कुछ दिन के लिए रोक लगाने वाले हैँ।

‘महाभारत’ फिल्म सीरीज को आमिर अपने करियर के 10 साल देना चाहते हैं। ये फिल्में ‘बाहुबली’ की तर्ज पर बनेंगी, जिसमें एक फिल्म की कहानी पर दूसरी फिल्म टिकी होगी। खबरों की माने तो इस फिल्म में आमिर खान कृष्ण के किरदार में सलमान खान अर्जुन और शाहरुख खान कर्ण की भूमिका में नज़र आएंगे। हालांकि फिल्म की शूटिंग, स्टोरी और फिल्म में कौन कौन से एक्टर होंगे इस पर अभी तक कोई भी अधिकारिक सूचना नहीं दी गई है।

कैसी होगी आमिर खान की फिल्म महाभारत-
आमिर खान की “महाभारत” को पीटर जैकसन की “लॉर्ड ऑफ रिंग्स ट्रिलॉजी” और एसबीओ की “गेम ऑफ थ्रोन्स” की तर्ज बन बनाया जाएगा। खबर है कि आमिर खान की “महाभारत” पांच फिल्मों की सीरीज होगी। निर्देशन की जिम्मेदारी कई निर्देशकों को सौंपेंगे। इनमें से एक फिल्म का डायरेक्शन आमिर खान भी करेंगे। इसी के साथ एक्टर अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू भी करेंगे।

Related Articles