अमित साध ने अभिषेक और नित्या के साथ ब्रीद: इनटू द शैडोज के तीसरे सीज़न की घोषणा

मुंबई: रहस्य जल्द खुलने वाला है। अमित साध ने आखिरकार बहुप्रतीक्षित थ्रिलर सीरीज़ ब्रीद: इनटू द शैडोज़ के तीसरे सीज़न की घोषणा कर दी है। दूसरे सीज़न ने दर्शकों को एक रोमांचक मोड़ पर छोड़ दिया। अब इसके अगले भाग पर अपडेट निश्चित रूप से प्रशंसकों को खुश करेगा।

अमित साध ने सीरीज की स्टार कास्ट अभिषेक बच्चन और नित्या मेनन तथा निर्माताओं के साथ एक तस्वीर साझा की और दर्शकों को एक बहुप्रतीक्षित सरप्राइज दिया।

जहां पहले सीज़न में आर माधवन के साथ अमित साध थे, वहीं दूसरे पार्ट में अभिषेक बच्चन और नित्या मेनन ने मुख्य भूमिका निभाई थी। तीसरा सीजन में पिछले सीजन एन्ड से कहानी को आगे बढ़ाएगा।

ब्रीद सीरीज़ के लिए फिर से सहयोग करने के बारे में अपने उत्साह को साझा करते हुए, अमित साध ने कहा, “थ्रिलर एक जेनर के रूप में बतौर अभिनेता और मेरे अंदर के दर्शक को उत्साहित करता है। ब्रीद: इनटू द शैडोज सबसे साफ-सुथरे लिखे गए ड्रामों में से एक है, और यह मुझे बहुत बारीकियां देता है जिससे में अपना किरादर बढ़िया निभा सकता हु। मैं इस परियोजना के तीसरे सीज़न के लिए फिर से काम करने के लिए बहुत खुश हूं। यह एक रोमांचक यात्रा होगी, और मैं इसके लिए उत्सुक हूं।”

हाल ही में, अमित साध को उनकी शॉर्ट फिल्म ‘एक झलक’ के लिए भी हर तरफ से वाहवाही मिली है।

Related Articles