अमित शाह ने किया ऐलान, ये दिग्गज नेता होगा राजस्थान का सीएम उम्मीदवार!

जयपुर: राजस्थान में मुख्यमंत्री पद को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में चल रही उठापटक अब समाप्त हो गई है। सूबे के दौरे पर आए पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को यह स्पष्ट कर दिया कि आगामी विधानसभा चुनाव वसुंधरा राजे सिंधिया के नेतृत्व में लड़ा जाएगा। शाह ने कहा कि पार्टी अपने विरोधियों के सत्ता छीनने के इरादे को चकनाचूर कर देगी। पार्टी कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए  शाह ने कहा कि राजस्थान के साथ-साथ छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में भी पार्टी एक बार फिर प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएगी।

एक बार कांग्रेस एक बार बीजेपी की टूटेगा रिवाज- शाह

शाह ने शनिवार को जयपुर के तोतूका भवन में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक के समापन सत्र को सम्बोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि राजस्थान में एक बार भाजपा और एक बार कांग्रेस सरकार की परम्परा अब टूटने जा रही है। उन्होंने कहा कि वसुंधरा राजे की सरकार ने प्रदेश में बहुत काम किया है। मुख्यमंत्री जल स्वावलम्बन अभियान, भामाशाह योजना और गौरव पथ जैसी कई महत्वपूर्ण योजनाओं को देशभर में गौरव मिला है।

कांग्रेस में भ्रष्टाचारियों का जमघट

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि ‘‘कांग्रेस नकारात्मक राजनीति कर अफवाहें फैलाने का काम कर रही है। यह लोकतंत्र पर अघोषित हमला है। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल देश से अपना जुड़ाव महसूस नहीं कर सकते। कांग्रेस भाजपा का मुकाबला नहीं कर सकती क्योंकि उसका सगठनात्मक ढांचा समाप्त हो चुका है। शाह ने कहा कि कांग्रेस में अब सिर्फ भ्रष्टाचारियों को जमघट बचा है।’’

Related Articles