IPL
IPL

अमित शाह का कांग्रेस-डीएमके पर हमला, बोले-2G, 3G और 4G तीनों तमिलनाडु में मौजूद

चेन्नई : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने रविवार को कांग्रेस (Congress) और द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (DMK) पर हमला करते हुए कहा कि ये भ्रष्ट पार्टियां फूट डालो और राज करो की राजनीति का पालन करती हैं। विपक्ष पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि अखिल भारतीय अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (AIADMK) और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) गरीबों के कल्याण के बारे में सोचती हैं।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) तमिलनाडु विधानसभा चुनाव (Tamil Nadu Assembly Election) प्रचार के दौरान विल्लुपुरम में विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए कहा कि AIDMK और NDA गरीबों के कल्याण के बारे में सोच रहे हैं, जबकि दूसरे छोर पर डीएमके और कांग्रेस ‘भ्रष्ट’ हैं और फूट डालो और राज करो की राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष्य सोनिया गांधी राहुल बाबा को पीएम बनाने को लेकर चिंतित हैं।

 2G, 3G, और 4G तीनों तमिलनाडु में मौजूद

कांग्रेस और द्रमुक पर आगे हमला करते हुए गृह मंत्री ने कहा कि संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (UPA) सरकार के शासन के दौरान 12 लाख करोड़ रुपये के घोटाले हुए। कांग्रेस इस घोटाले में सबसे बड़ी भागीदार थी और डीएमके उस समय उसके साथ गठबंधन में थी।

अमित शाह ने करुणानिधि और गांधी परिवार पर हमला करते हुए कहा कि तीनों – 2G, 3G, और 4G तमिलनाडु में मौजूद हैं। 2जी का मतलब मारन परिवार की दो पीढ़ी, 3G का मतलब करुणानिधि परिवार की तीन पीढ़ी और 4G का मतलब गांधी परिवार की चार पीढ़ी है।

इसे भी पढे: पीएम मोदी इस दिन मैरीटाइम इंडिया समिट 2021 का करेंगे उद्घाटन

बता दें कि तमिलनाडु विधानसभा चुनाव 6 अप्रैल को एक ही चरण में होंगे और मतों की गिनती 2 मई को होगी। दक्षिण राज्य तमिलनाडु में दोनों केंद्रीय पार्टियां भाजपा और कांग्रेस क्षेत्रीय गठबंधन क्रमशः AIDMK और DMK के साथ मिलकर चुनाव लड़ रहीं हैं।

Related Articles

Back to top button