त्रिपुरा में अभिषेक, टीएमसी कार्यकर्ताओं पर हमले के पीछे अमित शाह: ममता

उनका आरोप है कि अभिषेक बनर्जी और टीएमसी के छात्र कार्यकर्ताओं पर भाजपा शासित त्रिपुरा में अलग-अलग घटनाओं में हमला किए जाने के कुछ दिनों बाद आया है

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को आरोप लगाया कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह उनके भतीजे और टीएमसी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी और अन्य पार्टी कार्यकर्ताओं पर हुए हालिया हमलों के लिए जिम्मेदार हैं, और उन्होंने कहा कि वह इस तरह से डरने वाली नहीं हैं।

उनका आरोप है कि अभिषेक बनर्जी और टीएमसी के छात्र कार्यकर्ताओं पर भाजपा शासित त्रिपुरा में अलग-अलग घटनाओं में हमला किए जाने के कुछ दिनों बाद आया है, जहां पार्टी को 2023 के विधानसभा चुनावों से पहले अपने आधार का विस्तार करने की उम्मीद है। उन्होंने यहां सरकारी एसएसकेएम अस्पताल में घायल टीएमसी कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद कहा, “भाजपा त्रिपुरा, असम, उत्तर प्रदेश और जहां कहीं भी सत्ता में है, वहां अराजक सरकार चला रही है। हम अभिषेक और त्रिपुरा में अपने पार्टी कार्यकर्ताओं पर हुए हमलों की निंदा करते हैं।” .

ममता ने कहा कि “इस तरह के हमले केंद्रीय गृह मंत्री के सक्रिय समर्थन के बिना संभव नहीं होते। वह इन हमलों के पीछे है जो त्रिपुरा पुलिस के सामने किए गए और पुलिस मूकदर्शक बनी रही। त्रिपुरा के मुख्यमंत्री में इस तरह के हमलों का आदेश देने का साहस नहीं है।”

यह भी पढ़ें: Sonu Sood का नया गाना ‘साथ क्या निभाओगे’ रिलीज़, देखें वीडियो

Related Articles