अमित शाह ने Modi Van को दिखाई हरी झंडी

लखनऊ : होम मिनिस्टर अमित शाह ने मंगलवार को बीजेपी के सेवा ही संगठन कार्यक्रम के तहत Modi Van को हरी झंडी दिखाई। आपको बता दें पीएम मोदी के सरकार में बीस साल पूरे होने के मौके पर पार्टी ने इस मिशन की शुरुआत की है।

पीएम की मन की बात जनता तक पहुचायेगी Modi Van

आपको बता दें पीएम अक्टूबर 2001 में पहली बार मुख्यमत्री नियुक्त किए गए थे। रिपोर्ट के मुताबिक, इस स्पेशल वैन को कौशांबी विकास परिषद से संचालित किया जाएगा। बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव और उत्तर प्रदेश के कौशांबी से लोकसभा सांसद विनोद सोनकर ने इसकी जिम्मेदारी ली है।

सांसद विनोद सोनकर ने मोगी वैन की खासियत के बारे में बात करते हुए कहा कि इनमें बत्तीस इंच का टेलीवीजन है और यह पूरी तरह हाईस्पीड इंटरनेट सर्विस से लैस हैं। जगह-जगह यह वैन प्रधानमंत्री के मन की बात का प्रसारण करेंगी, साथ ही उनकी चुनावी रैलियां और उनके भाषणों भी जनता को दिखाएंगी।

सोनकर ने मीडिया को बताया कि पांच मोदी वैन कौशांबी जिले के पांच विधानसभा क्षेत्रों में संचालित की जाएंगी। इस कड़ी में हर निर्वाचन क्षेत्र के लिए एक वैन होगी। इन्हें एक कंट्रोल रूम से संचालित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हर वैन में पीएम के मासिक मन की बात रेडियो स्पीच के साथ-साथ उनकी सार्वजनिक रैलियों और भाषणों को प्रसारित करने के लिए टेलीविजन और हाई-स्पीड इंटरनेट उपलब्ध रहेगा।

यह भी पढ़ें : बवाल के बाद Fabindia ने वापस लिया Jashn-e-Riwaaz कैम्पैन

Related Articles