भाजपा की बैठक में राहुल गांधी के खिलाफ रणनीति तैयार, अमित शाह ने बोला हमला

0

नई दिल्ली। भाजपा की संसदीय दल की बैठक आज खत्म हुई। इस बैठक में बीजेपी ने राहुल गांधी से निपटने की रणनीति तैयार कर ली है। बजट सत्र के दौरान कांग्रेस ने लगातार मोदी सरकार पर हमला बोला था। बैठक में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी राजनीति करने की शैली अलोकतांत्रिक है, हम उनके स्तर पर गिरकर राजनीति नहीं कर सकते।

बीजेपी ने संसद में पीएम मोदी के भाषण के दौरान कांग्रेस द्वारा व्यवधान उत्पन्न किए जाने को लेकर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा है कि वो इस मामले को लेकर जनता के बीच जाएंगे। 2019 में होने वाले आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए भाजपा की यह बैठक बहुत महत्वपूर्ण बताई जा रही है। भाजपा के सभी वरिष्ठ नेताओं सहित इस बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी भी मौजूद रहे।

संसदीय मामलों के मंत्री अनंत कुमार ने दिया बयान

भाजपा संसदीय दल की बैठक खत्म होने के बाद संसदीय मामलों के मंत्री अनंत कुमार ने मीडिया से बातचीत की। उन्होंने कहा कि बैठक में अमित शाह ने राहुल गांधी के रवैये को अनुचित ठहराया है। उनके राजनीति करने के तरीके को लेकर उन्होंने सवाल उठाया है। इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस द्वारा उठाए गए राफेल मुद्दे को लेकर भी जवाब दिया।

अनंत कुमार ने बताया कि भाजपा संसदीय दल की बैठक में अमित शाह ने कहा कि राफेल डील के मुख्य बिंदु हम पहले ही बता चुके हैं और आगे भी बताएंगे। लेकिन हर कंपोनेंट को लेकर चर्चा करना देशहित में उचित नहीं होगा।

भाजपा संसदीय दल की यह बैठक ऐसे वक्त हुई है जब संसद में बजट सत्र के दौरान सरकार को विपक्ष का भारी विरोध झेलना पड़ रहा है। राफेल डील ही नहीं , रेणुका चौधरी की हंसी पर पीएम मोदी की टिप्पणी पर भी कांग्रेस हमलावर है। इस खबर के इतर, राफेल डील में घोटाले का आरोप लगाने वाले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज इस मसले पर लोकसभा में बोलने के लिए स्पीकर सुमित्रा महाजन को लिखित नोटिस दिया है।

वहीं दूसरी ओर कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी ने केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू के विवादित फेसबुक पोस्ट पर उनके खिलाफ राज्यसभा में विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव रखा है। सूत्रों के मुताबिक बजट सत्र में सरकार की बात को आसानी से समझाने के लिए राष्ट्रपति के अभिभाषण पर पीएम मोदी के संसद में दिए गए धन्यवाद भाषण को बुकलेट की शक्ल दी गई है।

loading...
शेयर करें