बाबा रामदेव की शरण में बीजेपी, अमित शाह ने की मुलाकात

नई दिल्ली। आज बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने योगगुरु बाबा रामदेव से मुलाकात की। इस दौरान बाबा रामदेव ने पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ में कसीदे पढ़ते हुए कहा कि उज्जवला योजना से महिलाओं को लाभ हुआ है। इसके अलावा सरकार ने आर्थिक सुधारों के लिए काफी काम किया है। उन्होंने कहा कि संकट के वक्त पीएम मोदी ने देश का रास्ता दिखाया है।

समर्थन देने वालों को हिसाब दे रहे हैं
इस मुलाकात क बारे में अमित शाह ने कहा कि पार्टी को समर्थन देने वालों को सरकार के कामकाज का वो हिसाब-किताब दे रहे हैं। इस दौरान बाबा रामदेव ने बोलते हुए कहा कि बचपन में उनकी मां चूल्हे पर खाना बनाती थी, जिस वजह से उनकी आंखों की रोशनी खराब हो गई थी। अब पीएम मोदी द्वारा जारी की गई उज्ज्वला योजना के तहत महिलाओं के जीवन की यह बड़ी समस्या हल हो गई है। उन्होंने बीजेपी की इस योजना का समर्थन किया।

2019 लोकसभा चुनावों से पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और बाबा रामदेव की इस मुलाकात के राजनीतिक मायने भी निकाले जा रहे हैं। दोनों की मुलाकात से फिलहाल राजनीतिक माहौल में हलचल मची हुई है। बाबा रामदेव वैसे तो बीजेपी के समर्थक ही है, फिर भी चुनाव से पहले बीजेपी उन्हें किसी तरह की नारजगी का मौका नहीं देना चाहती है।

Related Articles