नीतीश से मिलने पटना पहुंचे अमित शाह, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

पटना| भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह अपने दो दिवसीय बिहार दौरे के तहत गुरुवार को पटना पहुंचे। शाह का यहां व्यस्त कार्यक्रम है, इस दौरान उनकी दो बार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात होने वाली है।

अमित शाहअमित शाह पटना के जयप्रकाश नारायण हवाईअड्डे पर विमान से उतरे, जहां भाजपा के नेता और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय सहित कई केंद्रीय मंत्री और बिहार के मंत्री सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया।

यहां से वे सीधे राजकीय अतिथिशाला पहुंचेंगे, जहां मुख्यमंत्री के साथ सुबह का जलपान करेंगे। इसके बाद वे कई बैठकों में हिस्सा लेंगे।

शाम चार बजे से राजकीय अतिथिशाला में चुनाव तैयारी समिति की बैठक में भाग लेंगे। इसके बाद रात नौ बजे वे मुख्यमंत्री आवास पहुंचेंगे, जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ रात्रिभोज करेंगे। इस दौरान दोनों नेताओं के बीच अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए सीट बंटवारे सहित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा होने की उम्मीद है।

इधर, शाह के आगमन को लेकर पटना की सड़कें भाजपा के बैनरों व पोस्टरों से भरी पड़ी हैं। शाह के आगमन को लेकर सुरक्षा के भी कड़े प्रबंध किए गए हैं।

शाह शुक्रवार की सुबह दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे

Related Articles