एससी/एसटी एक्ट को लेकर अमित शाह ने कांग्रेस पर किया पलटवार, उड़े राहुल के होश

नई दिल्ली: कर्नाटक में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे राजनीतिक दल इन दिनों एक दूसरे पर छींटाकशी करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं। इसी क्रम में इस बार भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने एससी/एसटी एक्ट को मुद्दा बनाते हुए राहुल गांधी पर नफरत फैलाने का आरोप लगाया है।

अमित शाह

मिली जानकारी के अनुसार, अमित शाह ने सोशल साइट ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो के जरिए अमित शाह ने आरोप लगाया है कि एससी/एसटी एक्ट के बहाने कांग्रेस अध्यक्ष समाज में नफरत फैला रहे हैं।

इस वीडियो में राहुल गांधी यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि दलितों पर अत्याचार बढ़ता जा रहा है।आदिवासियों पर अत्याचार बढ़ता जा रहा है।एससी/एसटी एक्ट को रद्द कर दिया जाता है। नरेंद्र मोदी जी एक शब्द नहीं बोलते हैं’। हालांकि जनसत्ता डॉट कॉम इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता।

इस वीडियो को अमित शाह ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। अमित शाह के वीडियो शेयर करने के बाद इसपर कई लोगों के कमेंट्स भी आए हैं।

आपको बता दें कि एससी-एसटी एक्ट में बदलाव के सुप्रीम कोर्ट के फैसले को विरोध में दलित संगठनों ने सोमवार को भारत बंद का आह्वान किया था। भारत बंद के दौरान दलित आंदोलन हिंसक हो गया और अब तक 11 लोगों की मौत हो चुकी है।

Related Articles