रायपुर पहुंचे अमित शाह, धर्मगुरु प्रकाशमुनि से लिया आशीर्वाद

0

रायपुर : छत्तीसगढ़ के दौरे पर निकले अमित शाह बुधवार को रायपुर हवाई अड्डा पहुंचे। यहां से वह सीधे कबीर पंथ के धर्मगुरु प्रकाशमुनि नाम साहब से मिले और उनका आशीर्वाद लिया। राज्यसभा सांसद व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ प्रदेश के सीएम डॉ. रमन सिंह भी मौजूद थे।

शाह अटल विकास यात्रा को डोंगरगढ़ से हरी झंडी दिखाएंगे। यहां पर वह जनसभा को भी संबोधित करेंगे। ये यात्रा 5 सितम्बर यानी आज से शुरू होगी और 1 महीने तक चलेगी।

छत्तीसगढ़ सरकार के अटल विकास यात्रा को हरी झंडी दिखाने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह राजधानी रायपुर पहुंचे अमित शाह के स्वागत के लिए एयरपोर्ट पर सीएम डॉ. रमन सिंह पार्टी प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक समेत कई अन्य बीजेपी नेता मौजूद थे।

ये भी पढ़े….PM मोदी ने एशियाई खेलों के पदक विजेताओं को बधाई दी

सीएम ने शाह का स्वागत गुलदस्ता देकर किया संपर्क फॉर समर्थन अभियान के तहत अमित शाह कबीर समाज के धर्मगुरु प्रकाश मुनि साहेब से मिलेंगे बताया जा रहा है की चुनावी साल में वे कबीर समाज का समर्थन मांगेंगे वे उनके कटोरा तालाब स्थित आवास पर जाकर उनसे मुलाकात करेंगे। बता दें की 5 सितंबर से छत्तीसगढ़ सरकार की अटल विकास यात्रा शुरू हो रही जो की अगले महीने 5 अक्टूबर तक चलेगी।

loading...
शेयर करें