मुरादाबाद में गरजे अमित शाह, बोले- अब बाहुबली नहीं, सिर्फ बजरंगबली दिखाई पड़ते हैं

विपक्ष पर जमकर बरसे शाह

UP में विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी के अभियान को धार देने के लिए बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं. जनविश्वास यात्रा के तहत मुरादाबाद में रैली करते हुए शाह ने एक तरफ योगी सरकार के कामकाज की तारीफ की. तो दूसरी तरफ विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. शाह ने योगी सरकार आने के बाद यूपी में कानून व्यवस्था को बेहतर बताते हुए कहा कि प्रदेश में अब बाहुबली नहीं, सिर्फ बजरंगबली दिखाई पड़ते हैं.

पहले UP में था माफियाराज

अमित शाह ने 2017 से पहले यूपी में माफियाराज का आरोप लगाते हुए कहा, ”सपा सरकार में हर जनपद में जनता को बाहुबली परेशान करते थे. हमारी बहन-बेटियों को परेशान करते थे, जमीन छीन लेते थे. आज योगी जी की सरकार में कोई बाहुबली दिखाई नहीं पड़ता, केवल बजरंग बली दिखाई पड़ते हैं”

सिर्फ बीजेपी ही कर सकती है विकास

शाह ने कहा, ”ये सपा वाले गरीब को घर दे सकते हैं क्या?, गरीबों को पांच लाख की दवाई दे सकते हैं क्या?, बिजली दे सकते हैं क्या?, गरीबों को शौचालय दे सकते हैं क्या? अगर कोई कर सकता है तो मोदी जी कर सकते हैं.’ उन्होंने आगे कहा, ”पिछले चुनाव में यहां राहुल जी भी जनसभा करने आए थे. आपको याद होगा वह फैक्ट्री में आलू लगा रहे थे. ये सपा, बसपा और कांग्रेस कभी भी प्रदेश का भला नहीं कर सकते हैं, अगर कोई विकास कर सकता है तो वह बीजेपी ही कर सकती है”

Related Articles