अमित शाह ने कहा- कर्नाटक की सिद्धारमैया सरकार और भ्रष्टाचार बन गए हैं एक-दूसरे के पर्याय

0

बेंगलुरु: कर्नाटक में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी भारतीय जनता (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। अपने कर्नाटक दौरे पर उन्होंने मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुए कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस हर मोर्चे पर असफल रही है। कर्नाटक में भ्रष्टाचार अपने चरम पर है और यहां की सत्तारूढ़ सिद्धारमैया सरकार और भ्रष्टाचार एक-दूसरे का पर्याय बन चुके हैं।

अमित शाह ने कहा कि कर्नाटक की जनता का उत्साह देखकर यह साफ़ हो गया है कि यहब भाजपा की सरकार ही बनेगी। उन्होंने कहा कि यहां की सिद्धारमैया सरकार भ्रष्टाचार में इस कदर लिप्त है कि पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (SDPI) के खिलाफ दर्ज केस हटाए गए हैं।

अमित शाह ने कहा कि हैदराबाद में युवाओं ने सिद्धारमैया की सरकार को तीन D दिए हैं- धोखा, दादागीरी और डायनेस्टिक पॉलीटिक्स (वंशवाद की राजनीति)। दो परिवारों ने यहां 50 साल से ज्यादा समय तक शासन किया है। सिद्धारमैया सरकार ने आत्महत्या कर रहे किसानों के प्रति असंवेदनशील रवैया अपनाया है।

उन्होंने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे पर भी निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस का शासन कैसा होता है, यह देखने के लिए मल्लिकार्जुन खड़गे के विधानसभा क्षेत्र को देखना चाहिए। मेरे पास कार्यकर्ताओं से फीडबैक आया है कि इतना पिछड़ापन कर्नाटक के किसी और क्षेत्र में नहीं है, जितना खड़गे जी के इलाके में है।

loading...
शेयर करें