राजधानी लखनऊ में अमित शाह ने चलाए ‘जुबानी तीर’, विपक्ष की जमकर लगाई क्लास

विपक्ष पर जमकर अमित शाह ने निशाना साधा है

UP विधानसभा चुनाव से पहले जनसभाओं का दौर जारी है. एक ओर जहां रायबरेली में सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने हुंकार भरी तो वहीं दूसरी ओर लखनऊ में निषाद पार्टी की ओर से आयोजित ‘सरकार बनाओ, अधिकार पाओ’ की रैली का आयोजन हुआ. रैली में बतौर मुख्य अतिथि गृहमंत्री अमित शाह ने शिरकत की. इस दौरान अमित शाह ने शब्दबाण चलाए और सपा-बसपा पर जमकर निशाना साधा. अमित शाह ने कहा की कहा कि सपा-बसपा का सूपड़ा साफ करेंगे, कांग्रेस का अकाउंट न खुले ऐसा काम करना है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उत्तर प्रदेश में सपा, बसपा की सरकारें भी बनी तो उन्होंने सिर्फ अपनी जाति के लोगों के लिए काम किया.

विकास कार्यों को दिया गया बढ़ावा

लखनऊ में निषाद समाज के साथ आयोजित उत्तर प्रदेश में ‘सरकार बनाओ, अधिकार पाओ’ रैली को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने कहा कि एक ओर अयोध्या में प्रभु श्रीराम का मंदिर बनने जा रहा है, दूसरी तरफ बनारस में काशी विश्वनाथ धाम बन रहा है जो काशी धाम को उसका अस्तित्व वापस दिला रहा है.

अमित शाह ने दिया 300 पार का नारा

उन्होंने कहा कि सपा-बसपा का सूपड़ा साफ करेंगे, कांग्रेस का अकाउंट न खुले ऐसा काम करना है. मोदी जी और योगी जी का संदेश लेकर फिर से 300 पार का नारा देकर, विजय गाथा लिखना है. बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि आने वाले समय में उत्तर प्रदेश में जो बीजेपी सरकार बनने वाली है वो निषाद समाज के बाकी सभी एजेंडे को पूरा करने का काम करेगी.

यह भी पढ़ें- अब शोर शराब रोकना हुआ आसान, बस एक कॉल करिए इस नंबर पर

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

 

Related Articles