बीजेपी ने निकाली सबसे बड़ी स्कीम, अब इन लोगों से खुद मिलेंगे अमित शाह

नई दिल्ली। आगामी चुनाव में जीत हासिल करने के लिए बीजेपी ने नए-नए हथकंडे अपनाने शुरु कर दिए हैं। हाल ही में एक नई रणनीति के तहत सोशल मीडिया पर जिसके फॉलोअर्स 10,000 से ज्यादा होंगे और साथ ही वह बीजेपी का कार्यकर्ता भी होगा, उसे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मिलने का मौका मिल सकता है। कहा जा रहा है 2014 की तरह इस बार भी पार्टी ने चुनाव प्रचार के लिए यह एक नई योजना बनाई है। पार्टी को लगता है उनकी इस रणनीति उनके गिरते हुए ग्राफ पर लगाम लगेगा।

ऐसे में बीजेपी ने ट्विटर पर 350 लोगों की पहचान की है, जिनके 10,000 से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। कहा जा रहा ऐसे कार्यकर्ताओं से अमित शाह एनडीएमसी कनवेन्शन सेंटर में मुलाकात करेंगे। इस बात की जिम्मेदारी सरकार ने तकनीक के जानकार पार्टी कार्यकर्ता को दी है। साथ ही 2019 की उपलब्धियां और प्रचार-प्रसार का जिम्मा भी उसी को दिया गया है।

2019 के चुनाव की तैयारियों को देखते हुए सरकार ने यह विशेष आदेश दिया है। इस आदेश से बीजेपी की नज़र उन 1.8 करोड़ वोटर्स पर हैं जो उन्हें आगामी चुनाव में अपना वोट देने वाले हैं। इसीलिए इस हथकंडे को अपनाते हुए पार्टी ने आदेश दिया है कि ऐसे बीजेपी कार्यकर्ताओं की लिस्ट बनाए जिसके 10,000 से ज्यादा फॉलोअर्स हों। साथ ही आज अमित शाह दिल्ली के कार्यालय में एक बैठक करने वाले हैं, जिसके तहत वह आने वाले चुनाव की रणनीति को बनाएंगे और सरकार द्वारा पिछले एक साल में किए गए कामों की समीक्षा भी करेंगे। इन रणनीतियों को देखने में लग रहा है कि पार्टी इस बात दलित मतदाताओं को रिझाने का प्लान बना रही है।

Related Articles