हरियाणा के जींद से 2019 के चुनाव का शंखनाद करेंगे अमित शाह, रैली के लिए मंगवाईं 1 लाख बाइक

0

नई दिल्ली। 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी कमर कस के जुट गई है। इसकी शुरुआत हरियाणा के जींद से  होगी। 15 फरवरी यानि आज बीजेपी के पार्टी अक्ष्यक्ष अमित शाह एक बड़ी रैली निकालएंगे। इस रैली की खास बात ये है कि इसमें करीब 1 लाख बाइक शामिल होंगी। इस रैली में 50 लाख की कीमत वाली ट्रायम्फ रॉकेट थर्ड टूरिंग से लेकर हार्लेडेविडसन जैसी बाइकों पर पार्टी के नेता रैली में शामिल होंगे।

अमित शाह

इससे पहले हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने बुधवार (14 फरवरी) को जींद में मोटरसाइकिल चला कर युवा हुंकार रैली की तैयारियों की जायजा लिया। सत्तारूढ़ भाजपा रैली में कम से कम एक लाख मोटरसाइकिलें आने की उम्मीद कर रही है। मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर से उतरकर मोटरसाइकिल चलाते हुए रैली स्थल तक गए। उनके साथ कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री ओ.पी. धनकड़ और अन्य लोग थे।

भाजपा के प्रदेश नेतृत्व ने अमित शाह की जींद रैली के माध्यम से एक लाख मोटरसाइकिलें जुटने और दो लाख युवाओं के जुड़ने का दावा किया है। प्रदेश भाजपा में सत्ता व संगठन से जुड़े तमाम नेताओं ने इस रैली को सफल बनाने के लिए पूरी ताकत झोंक रखी है, क्योंकि अमित शाह हरियाणा से ही मिशन 2019 शुरू करेंगे।

हेलीपैड से अमित शाह को लेने के लिए सीएम और प्रदेश अध्यक्ष के साथ लोकल केन्द्रीय मंत्री और राज्य के मंत्रियों समेत संगठन के बड़े पदाधिकारी मौजूद रहेंगे। वहीं अमित शाह के सारथी प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला बनेंगे। वहीं सीएम बाइक चलाएंगे और उनके पीछे राष्ट्रीय महासचिव रामलाल बैठेंगे। युवा स्टेट प्रेसिडेंट मनीष यादव की बाइक पर हरियाणा के प्रभारी अनिल जैन सवार होंगे।

loading...
शेयर करें